Saturday, June 19, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsSaharanpurरामपुर में महिला की हत्या का राजफाश, दो अभियुक्त गिरफ्तार

रामपुर में महिला की हत्या का राजफाश, दो अभियुक्त गिरफ्तार

- Advertisement -
0

जनवाणी ब्यूरो |

सहारनपुर: वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के निर्देशों के अंतर्गत एसपी सिटी व नकुड़ सीओ के निर्देशन में क्राइम ब्रांच सहारनपुर एवं थाना रामपुर मनिहारन पुलिस को सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने गत 14 मई को रामपुर मनिहारन क्षेत्र के शेरपुर नहर से मिली महिला के शव की न सिर्फ पहचान कर ली है बल्कि हत्या के आरोपियों को गिरफ्तार करने में भी सफलता प्राप्त की है।

पुलिस लाइन सभागार में एसपी सिटी ने पत्रकार वार्ता करते हुए जानकारी दी कि गत 14मई को थाना रामपुर क्षेत्र शेरपुर के पास से एक महिला का शव बरामद हुआ था। काफी प्रयासों के बाद भी पुलिस महिला की शिनाख्त करने में असफल रही थी।

घटना के करीब पांच दिन बाद पुलिस ने घटना का सफल अनावरण करते हुए न सिर्फ महिला की पहचान की है बल्कि महिला की हत्या में शामिल दो आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है। महिला की पहचान दीपिका उर्फ बुलबुल निवासी पंजाबी बाग थाना सदर बाजार सहारनपुर के रुप में हुई है।

पुलिस ने महिला की हत्या के आरोप में उसके सगे भाई दीपक पुत्र मांगेराम एवं माता रेखा पत्नि मांगे राम को गिरफ्तार किया है। जबकि हत्या के आरोपी अन्य दो व्यक्ति अभी फरार है। पुलिस द्वारा पुछताछ में गिरफ्तार आरोपी दीपक ने बताया कि दीपिका उर्फ बुलबुल उसकी छोटी बहन है। जो आए दिन घर में झग़डा एवं मारपीट करती थी। उसकी बहन के साथ विपिन निवासी अंबेडकरपुरम थाना सदर बाजार एवं गोपाल उर्फ विरेन्द्र निवासी रामलीला भुवन थाना गंगोह के साथ आना-जाना था।

गत 13 मई को बुलबुल द्वारा परिवार के साथ झगडा एवं मारपीट की गई थी जिसमें उसकी बहन के साथ उक्त दोनो व्यक्ति भी साथ में मौजूद थे। गोपाल उर्फ विरेन्द्र द्वारा विपिन के कहने पर उसकी बहन बुलबुल को नशे की गोली बीयर में मिलाकर दी गई थी। जिसे पीने के बाद बुलबुल टायलेट में जाकर बेहोश हो गई।

इसके बाद मैने(दीपक) अपनी माता(रेखा) एवं गोपाल उर्फ विरेन्द्र द्वारा बुलबुल को स्कूटी पर ले जाकर सरासवा रोड पर नहर में डाल दिया। इसके बाद हम सभी अपने घर आ गए।एसपी सिटी राजेश कुमार ने आगे बताया कि घटना में शामिल अन्य दोनों लोगों की तलाश सघनता से की जा रही है।

फरार आरोपियों को शीघ्र ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस ने हत्या के आरोपियों के पास से हत्या में प्रयुक्त स्कूटी यूपी 11 बीडब्लू 3446 को भी बराबद कर किया है।

पुलिस द्वारा धारा 302/201/120 बी में मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। घटना का सफल अनावरण करने वाली टीम को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक द्वारा 15 हजार के ईनाम की घोषणा भी की गई है।


What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments