Tuesday, July 27, 2021
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsBaghpatनपा ने चलाया वार्ड कोरोना मुक्त अभियान, सेनेटाइज कराया

नपा ने चलाया वार्ड कोरोना मुक्त अभियान, सेनेटाइज कराया

- Advertisement -
  • कोरोना की बीमारी को देखते हुए उठाया जा रहा कदम, कोरोना बचाव की जानकारी दी

जनवाणी संवाददाता |

खेकड़ा: नगर पालिका में मेरा वार्ड कोरोना मुक्त अभियान के तहत वार्ड मेम्बरो द्वारा वार्डो की सेनेटाइज कराने का कार्य शुरू हो गया है। इसके साथ ही वार्ड सभासदों व पालिका चेयरमैन द्वारा नगर के लोगों को कोरोना संक्रमण से बचाव की जानकारी दी जा रही है।

शासन व स्वास्थ्य विभाग द्वारा मेरा वार्ड कोरोना मुक्त अभियान की शुरूवात की गई है। जिसके तहत प्रत्येक नगर गांव आदि में समितियों का गठन किया गया है। इसके साथ ही बेहतर कार्य करने वाली समितियों को पुरस्कार देकर भी किया जायेगा। अपने वार्ड को कोरोना मुक्त अभियान में बेहतर बनाने के लिए वार्ड मेम्बरों व पालिका चेयरमैन ने कमर कस ली है।

रविवार को पालिका चेयरमैन संगीता धामा व नगर के सभी सभासदों द्वारा नगर में सेनेटाइजेशन अभियान चलाया। अभियान चलाकर नगर के प्रत्येक वार्ड को सेनेटाइज कराया गया। इसके साथ ही नगर के लोगों को स्वास्थ्य विभाग द्वारा कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए जारी की गई गाइडलाइन के प्रति जागरूक किया। उन्होंने आहवान किया कि अनावश्यक रूप से घर से बाहर ना निकले।

भीड़ में जाने से बचें। मास्क लगाकर की घर से बाहर निकले। एक दूसरे से दो गज से ज्यादा की दूरी बनाकर रखें। बुखार, नजला खांसी होने पर तत्काल कोरोना जांच करवाएं। जिस मोहल्ले में कोरोना संक्रमित है वहां के लोग 14 दिन तक स्वयं है खुद को आइसुलेशन में रखें। तभी इस बीमारी से बचाव हो सकता है। ईओ पालिका अनिल पंडित का कहना है कि पालिका में चेयरमैन व सभासदों द्वारा किए जा रहे प्रयासों से संक्रमण से बचाव के लिए किए जा रहे प्रयास सराहनीय है।


What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments