Monday, June 14, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh Newsबड़ौतउत्तर प्रदेश में ब्राह्मण कल्याण बोर्ड के गठन की मांग उठाई

उत्तर प्रदेश में ब्राह्मण कल्याण बोर्ड के गठन की मांग उठाई

- Advertisement -
0

जनवाणी संवाददाता |

बड़ौत: नगर के पीपलेश्वर मंदिर मे ब्राह्मण समाज के सभी संगठनों के प्रतिनिधियों की एक गोष्ठी का आयोजन किया गया। जिसमे उत्तर प्रदेश में ब्राह्मण कल्याण बोर्ड गठन की मांग की उठाई।

कार्यक्रम का संचालन करते हुए विश्व ब्राह्मण फेडरेशन के राष्ट्रीय महासचिव राकेश शर्मा ने कहा कि जैसे पंजाब में ब्राह्मण कल्याण बोर्ड का गठन किया गया है, उसी प्रकार उत्तर प्रदेश में भी ब्राह्मण कल्याण बोर्ड का एक गठन होना चाहिए। जिसमे ब्राह्मणों के अधिकारों की सुरक्षा सुनिश्चित हो सके।

इसके लिए पूर्व केंद्रीय मंत्री पंडित जितिन प्रसाद को भी एक पत्र लिखा गया है। ब्राह्मण महासभा के जिलाध्यक्ष दिनेश शर्मा ने कहा कि परशुराम जयंती पर अवकाश जो पहले होता था वह फिर से होना चाहिए। गोष्ठी में ब्राह्मण कल्याण चेतना मंच के जिलाध्यक्ष एवम् ब्राह्मण चेतना परिषद के जिलाध्यक्ष रामकिशोर कौशिक ने कहा कि ब्राह्मण समाज को अपने वजूद को समझना होगा, तभी हमारा समाज आगे बढ़ेगा।

ब्राह्मण कल्याण चेतना मंच के अध्यक्ष पंडित विजयपाल शर्मा ने सभी लोगों से एक होकर चलने का आग्रह करते हुए अपने विचार रखे। मीडिया प्रभारी सचिन देव वत्स ने भी अपने भाव प्रकट किए। गोष्ठी में मैनेजर देशपाल कौशिक, विनीत शर्मा, मास्टर कृष्णपाल शर्मा, डाक्टर नरेंद्र शर्मा, रामकुमार राणा आदि मौजूद थे।


What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments