Tuesday, June 15, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsBijnorनोडल अधिकारी ने सीएचसी का निरीक्षण किया

नोडल अधिकारी ने सीएचसी का निरीक्षण किया

- Advertisement -
0
  • स्वास्थ्य सेवाओं की बारीकी से जानकारी ली

जनवाणी संवाददाता |

नजीबाबाद: शासन से नामित नोडल अधिकारी ने नजीबाबाद के समीपुर स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने सीएचसी की स्वास्थ्य सेवाओं का बारीकी से निरीक्षण किया।

बुधवार को शासन से नामित नोडल अधिकारी संजय कुमार नजीबाबाद के समीपुर स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुचे। जहा उन्होंने सीएचसी प्रभारी डॉक्टर शील गौतम व पीएचसी प्रभारी डॉक्टर अजीत सिंह से अस्पताल की स्वास्थ्य सेवाओं की जानकारी ली और व्यवस्थाओ का बारीकी से निरीक्षण किया।

उन्होंने अस्पताल में बनाये गए कोविड़ मरीजों के लिए एल2 में भर्ती मरीजों से सुविधाओ की भी जानकारी ली। इस दौरान नोडल अधिकारी ने बताया कि जिले में ऑक्सीजन की किल्लत अब नही है। पर्याप्त मात्रा में ऑक्सीजन है। व्यवस्थाओ में अब काफी सुधार आया है।

मीडिया से वार्ता करते हुए नोडल अधिकारी संजय कुमार ने बताया कि मुख्यमंत्री के निर्देश पर नोडल अधिकारी की तैनाती हुई है, जिसका मकसद मरीजों से संवाद हो। उन्होंने बताया कि अगर किसी को बुखार है या कोई भी लक्षण है तो तुरंत नजदीकी सीएचसी व पीएचसी पर जाकर जांच कराए और अपने को होम आइसोलेट करे, अगर घर मे आइसोलेट की व्यवस्था न हो तो वह प्रशासन द्वारा बनाए गए आइसोलेशन सेंटर पर जाकर अपने को आइसोलेट करे।

नोडल अधिकारी के निरीक्षण के दौरान जिला नोडल अधिकारी योगेश कुमार, सीडीओ बिजनौर, सीएमओ विजय गोयल, एसीएमओ डॉक्टर एसके निगम, पीएचसी प्रभारी डॉक्टर अजीत सिंह, सीएचसी प्रभारी डॉक्टर शील गौतम, नजीबाबाद एसडीएम परमानंद झा, सीओ गजेंद्र पाल सिंह, थाना प्रभारी दिनेश गौड़ आदि मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments