Friday, July 19, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsShamliगन्ना भुगतान को रालोद का 25 को ऊन मिल पर धरना-प्रदर्शन

गन्ना भुगतान को रालोद का 25 को ऊन मिल पर धरना-प्रदर्शन

- Advertisement -
  • धरना- प्रदर्शन सफल बनाने को विधायक प्रसन्न चौधरी का जनसंपर्क

जनवाणी संवाददाता |

ऊन: बकाया गन्ना भुगतान की मांग को लेकर रालोद के थानाभवन विधायक असरफ अली खान एवं शामली विधायक प्रसन्न चौधरी ने 25 अगस्त को ऊ न चीनी मिल पर होने वाले धरना प्रदर्शन के लिए क्षेत्र के दर्जनभर गांवों में जनसंपर्क किया। उन्होंने किसानों से अधिक से अधिक संख्या में धरने में पहुंचने का आह्वान किया।

रालोद ने शामली चीनी मिल पर धरने के बाद 25 अगस्त को ऊन चीनी मिल पर बकाया गन्ना भुगतान की मांग को लेकर धरना-प्रदर्शन का ऐलान कर रखा है। धरना-प्रदर्शन को सफल बनाने के लिए रालोद विधायक प्रसन्न चौधरी एवं अशरफ अली खान ने सोमवार को ऊ न क्षेत्र के गांव पिंडौरा नाई नगला, दथेड़ा आदि गांवों में किसानों से संपर्क कर ऊन शुगर मिल पर 25 अगस्त को होने वाले धरने में पहुंचने का आह्वान किया।

इस दौरान विधायक प्रसन्न चौधरी ने किसानों को संबोधित करते हुए कहा कि पड़ोसी जनपद के सभी चीनी मिलों ने अपना भुगतान समय से कर दिया है लेकिन जनपद शामली के तीनों शुगर मिल का जनवरी माह से करोड़ों रुपये का गन्ना भुगतान बकाया है। बकाया भुगतान को लेकर किसान अब चुप नहीं बैठेगा। किसान अपने हक के लिए लड़ते आए हैं और लड़ते रहेंगे। चीनी मिल मालिकों को जल्द ही किसानों का गन्ना भुगतान करना पड़ेगा।

इस दौरान ब्रह्मसिंह, राजकुमार, सतयबीर, सुखबीर प्रधान, प्रवीण, महिपाल, धर्मपाल सिंह, विक्रांत, प्रमोद, सचिन, कंवरपाल, सतेंद्र, किरनपाल, संजीव, राजेंद्र, सनोज, कालूराम राठी आदि मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments