Friday, July 19, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsShamliनरेंद्र मोदी का विजन अंत्योदय का विजन: डा. सत्यपाल

नरेंद्र मोदी का विजन अंत्योदय का विजन: डा. सत्यपाल

- Advertisement -
  • भाजपा की प्रबुद्ध वर्ग की विचार गोष्ठी का आयोजन

जनवाणी संवाददाता |

शामली: बागपत लोकसभा से भाजपा सांसद डा. सत्यपाल सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की दूर दृष्टिता एवं क्रियाशीलता का ही परिणाम है कि आज 2014 के बाद से भारत की गिनती दुनिया के अग्रणी देशों में हो रही है। मोदी का विजन अंतोदय का विजन है।

भाजपा की प्रबुद्ध वर्ग विचार गोष्ठी का आयोजन शहर के दिल्ली रोड स्थित सिटी ग्रीन मैरिज होम किया गया। गोष्ठी का शुभारंभ मुख्य अतिथि बागपत लोकसभा से भाजपा सांसद डा. सत्यपाल सिंह एवं सेवानिवृत्त आईजी विजय गर्ग ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्वलन कर किया। गोष्ठी बैठक को संबोधित करते हुए सांसद डा. सत्यपाल सिंह ने कहा कि ‘मोदी@20 पुस्तक’देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 20 साल के राजनीतिक सफर को बता रही है। उन्होंने बताया कि पुस्तक में नरेंद्र मोदी के व्यक्तित्व से जुड़े अनछुएं पहलुओं को बताया गया है जिसे आम जनमानस नहीं जानता।

सांसद ने कहा कि मोदी जी की दूर दृष्टिता एवं क्रियाशीलता का ही परिणाम है कि आज 2014 के बाद से भारत की गिनती दुनिया के अग्रणी देशों में हो रही है। साथ ही साथ नरेंद्र मोदी का विजन अंतोदय का विजन है जिसमें पंक्ति में खड़े अंतिम व्यक्ति तक सरकारी योजनाओं को पहुंचाने का लक्ष्य निर्धारित किया गया है। आयुष्मान, उज्जवला, प्रधानमंत्री आवास योजना, बेहतर सड़क व्यवस्था, जनधन योजना, ऐसे अनेकों उदाहरण हैं जिसके द्वारा नरेंद्र मोदी ने प्रधानमंत्री के रूप में देश के आम आदमी को सामाजिक एवं आर्थिक मजबूती प्रदान की है। साथ ही साथ धारा 370 और राम मंदिर जैसे मुद्दों को अपनी राजनीतिक कार्य कुशलता के माध्यम से हल किया है। वो उनके राजनीतिक कौशल को दर्शाता है।

आज संपूर्ण दुनिया नरेंद्र मोदी की ग्लोबल लीडरशिप को स्वीकार कर रही है। इससे पूर्व रिटायर्ड आईजी विजय गर्ग ने कहा कि नरेंद्र मोदी के संकल्प का परिणाम है कि कोरोना जैसी महामारी को भारत परास्त कर पाया । कार्यक्रम के अंत में जिलाध्यक्ष सत्येंद्र तोमर एवं कार्यक्रम संयोजक पुनीत द्विवेदी ने सभी का आभार व्यक्त किया।

कार्यक्रम का संचालन डा. अनुराग शर्मा ने किया। इस अवसर पर क्षेत्रीय उपाध्यक्ष मानसिंह गोस्वामी, हरवीर मलिक, पवन तरार, रामजीलाल कश्यप, शशि अरोरा, सुखचैन वालिया, संगीता जिंदल, संजीव शर्मा, राजेंद्र गोयल, मोहित जैन, मनोज शर्मा, रोहित विश्वकर्मा, अमित विश्वकर्मा, गौरव विश्वकर्मा, डा. रश्मिकांत जैन अनुराग जैन, पंकज गुप्ता आदि उपस्थित रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments