Saturday, June 12, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsSaharanpurमोबाइल व कपड़ा शॉप में हुई चोरी का खुलासा, दो गिरफ्तार

मोबाइल व कपड़ा शॉप में हुई चोरी का खुलासा, दो गिरफ्तार

- Advertisement -
0

जनवाणी ब्यूरो |

सहारनपुर: कस्बा गागलहेड़ी में स्थित मोबाइल और कपड़ा शॉप में हुई चोरी का थाना व क्राइम ब्रांच पुलिस ने खुलासा करते हुए दो चोरों को गिरफ्तार कर कब्जे से लाखों कीमत का चोरी का माल बरामद किया है। चोरों के पास से अवैध असलाह भी बरामद हुआ है। जबकि एक अन्य आरोपी अभी फरार है।

एसपी सिटी राजेश कुमार सिंह ने रविवार को पुलिस लाइन स्थित सभागार में प्रेस वार्ता के दौरान जानकारी दी कि 7/8 मार्च की रात कस्बा गागलहेड़ी स्थित पेट्रोल पंप के सामने तनवीर निवासी सैयद माजरा की कपड़े की दुकान और फिर 26 अप्रैल को कस्बे में ही स्थित यादव मार्किट में अमरीश यादव निवासी खजूरी अकबरपुर की मोबाइल शॉप में चोरी हो गई थी।

अज्ञात चोरों के खिलाफ थाना गागलहेड़ी में रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। क्राइम ब्रांच व थाना पुलिस ने मिलकर मामलों में दो चोरों अंकित कुमार पुत्र श्रीचंद निवासी रुपड़ी जुनरदार थाना नागल एवं सचिन कुमार पुत्र राजेंद्र निवासी थाना नागल को गिरफ्तार किया है।

पूछताछ में खुलासा हुआ कि अंकित कुमार कस्बा गागलहेड़ी स्थित अमरीश मोबाइल कम्युनिकेशन पर अपना मोबाइल ठीक कराने करीब डेढ़ महीने पहले गया था। फिर इसने अपने दोनों अन्य साथियों के साथ इस दुकान में चोरी की योजना बनाई और घटना को अंजाम दिया।

इसी तरह इस गैंग ने ढाई महीने पहले कपड़े की दुकान में भी चोरी की वारदात की। एसपी सिटी राजेश कुमार ने कहा कि फरार तीसरे आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे है। शीघ्र ही तीसरा आरोपी भी पुलिस की गिरफ्त में होगा।

लॉकडाउन का उठाया फायदा

पूछताछ के दौरान पकड़े गए आरोपी अंकित ने पुलिस को बताया कि उन्होंने चोरी के लिए शनिवार की रात का समय तय किया। क्योंकि, उस दिन 2 दिन का लॉकडाउन लगा था। जिसके चलते आवाजाही भी नहीं थी और इसी के चलते उन्होंने आराम से घटना को अंजाम दे डाला।


What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments