Monday, June 14, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsSaharanpurजिला पंचायत सदस्य ने शंकराचार्य आश्रम में मौजूद लोगों को दिए मास्क

जिला पंचायत सदस्य ने शंकराचार्य आश्रम में मौजूद लोगों को दिए मास्क

- Advertisement -
0

जनवाणी संवाददाता |

सहारनपुर: जिला पंचायत वार्ड नौ के नवनिर्वाचित सदस्य ने मां शाकुंभरी देवी दरबार में माथा टेक कर देश से कोरोना महामारी को समाप्त करने के लिए प्रार्थना की, साथ ही मंदिर परिसर को सेनीटाइजर भी कराया।

रविवार को वार्ड नंबर 9 से नवनिर्वाचित जिला पंचायत सदस्य चौधरी रामू सिद्ध पीठ शाकंभरी देवी पहुंचे। मंदिर बंद होने के कारण उन्होंने मंदिर के द्वार से मां शाकुंभरी देवी के चरणों में माथा टेका और देश की खुशहाली और महामारी से छुटकारे के लिए प्रार्थना की साथ ही उन्होंने शंकराचार्य आश्रम पहुंच कर आश्रम के प्रभारी सहजानंद जी महाराज से मुलाकात की और आशीर्वाद लिया।

उन्होंने शंकराचार्य आश्रम में मौजूद लोगों को मास्क भी दिए उन्होंने पूरे मां शाकुंभरी देवी मंदिर परिसर और शंकराचार्य आश्रम में सेनीटाइजर कराया इस अवसर पर नवनिर्वाचित जिला पंचायत सदस्य रामू चौधरी ने कहा कि इस समय देश एक गंभीर महामारी से जूझ रहा है।

हम भगवान से प्रार्थना करते हैं कि हमारा देश खुशहाल हो और इस महामारी से हमें निजात मिले उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि ग्रामीण क्षेत्र के लोग अधिक से अधिक संख्या में कोरोना की जांच कराएं और इस महामारी से बचने के लिए अपने घरों में रहे बहुत जरूरी काम होने पर घर से बाहर निकलते समय मास्क का प्रयोग करें।

आपस में बात करते हुए कम से कम 2 गज की दूरी बनाकर रखें थोड़ी सी एहतियात से हम लोग इस महामारी को मात दे सकते हैं इस अवसर पर सोनू प्रधान अंकुर चेयरमैन कुलदीप अंकुर अक्षय उर्फ बबलू राणा हर्ष राणा नितिन जॉनी बिल्लू आदि मौजूद रहे।


What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments