Tuesday, September 21, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsShamliसफाई के साथ दूसरे समुदाय का ख्याल कर करें कुर्बानी

सफाई के साथ दूसरे समुदाय का ख्याल कर करें कुर्बानी

- Advertisement -
  • जमीयत यूथ क्लब ने मलकपुर में चलाया सफाई अभियान

जनवाणी संवाददाता |

कांधला: गांव मलकपुर में रविवार को जमीयत उलेमा ए हिंद के जनरल सेक्रेटरी हजरत मौलाना हकीमुद्दीन कासमी के निर्देशन में जमीयत यूथ क्लब द भारत स्काउट गाइड ने सफाई अभियान चलाया। कार्यक्रम में मौलाना हकीमद्दीन ने कहा साफ सफाई आधा ईमान है, इसलिए हमें अपने घर और आसपास सफाई रखनी चाहिए।

उन्होंने कहा कि आज युवा वर्ग नशे की लत में पड़ता जा रहा है। हम सब लोगों को मिलकर नशे का कारोबार करने वालों के खिलाफ अभियान चलाना होगा। जमीयत उलमा हिंद के पश्चिमी उत्तर प्रदेश अध्यक्ष मौलाना अकील ने कहा कि समाज में फैली बुराइयों को रोकने के लिए हम सब को एक प्लेटफार्म पर आना होगा। उन्होंने कहा कि ईद उल अजहा का त्यौहार बहुत नजदीक है।

इस त्यौहार पर हम लोगों को साफ सफाई का विशेष ध्यान रखना है। खुले स्थान पर हम लोगों को कुर्बानी नहीं करनी है। कुर्बानी का मीट अपने घर पर ढक कर ले जाना है जिससे दूसरे समुदाय के लोगों को कोई परेशानी ना हो। जमीयत यूथ क्लब के सेक्रेटरी मौलाना अहमद अब्दुल्ला ने कहा कि हम लोगों को दीनी तालीम के साथ ही अपने बच्चों को दुनियावी तालीम भी हासिल करानी चाहिए।

इस मौके पर स्काउट मास्टर मोहम्मद वासिम, मौलाना तहसीन, स्काउट मास्टर मौलाना इरफान, ग्राम प्रधान आरिफ जंग, पूर्व प्रधान वकील जंग, मौलाना मुबारिक सहित आदि मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments