Sunday, January 23, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsSaharanpurदबकोरा के जंगल से सात गो तस्कर गिरफ्तार

दबकोरा के जंगल से सात गो तस्कर गिरफ्तार

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

बेहट:  कोतवाली पुलिस ने ग्राम दबकोरा के जंगल से एक जिंदा गाय और एक बछडे के साथ 40 किलो गाय का मीट पकड़ा है। पकड़े गए आरोपियों ने पुलिस को देख कर उन पर फायर झोंक दिया। पुलिस ने किसी तरह अपने आप को बचाया। पुलिस ने इसमें 7 लोगों को गिरफ्तार किया गया है और दो लोग भागने में सफल रहे।

पुलिस को सूचना मिली थी की ग्राम दबकोरा के जंगल में कुछ व्यक्ति गोकशी कर रहे हैं। पुलिस ने तत्काल कार्रवाई की और मौके पर पहुंची। यहां पुलिस पर गौ तस्करों ने हमला बोल दिया और फायर करते हुए पुलिस को रोकने की कोशिश की। पुलिस ने अपना बचाव करते हुए तस्करों को पहुंचने में कामयाबी हासिल की। पुलिस ने मौके से 40 किलो मीट और एक जिंदा गाय व एक बछड़ा को अपने कब्जे में ले लिया।

पुलिस ने मौके से 7 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है जबकि दो व्यक्ति भागने में कामयाब हो गए पकड़े गए व्यक्तियों ने अपना नाम शमशाद पुत्र नाजिर निवासी बेरखेड़ी मुस्तफा पुत्र अरशद मतलूब पुत्र अली हसन निवासी ग्राम जनघेडी अरशद पुत्र अख्तर आस मोहम्मद पुत्र अरशद दिलशाद पुत्र इलियास जमशेद पुत्र आबिद निवासी ग्राम दबकौरा को गिरफ्तार किया है जबकि दाऊद पुत्र सुबेदीन कुज्जा पुत्र खालिद निवासी पाजराणा मौके से फरार हो गए पकड़े गए अभियुक्तों के पास से एक तमंचा 315 बोर एक जिंदा कारतूस और एक खोखा 315 बोर इसके अलावा एक तमंचा 12 बोर दो कारतूस जिंदा 12 बोर तीन छूरी और गोकशी में इस्तेमाल होने वाले उपकरण बरामद किए हैं।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments