Thursday, April 25, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh Newsलखनऊ / आस-पासयूपी में बहन बेटियां सुरक्षित नहीं: नीलम यादव

यूपी में बहन बेटियां सुरक्षित नहीं: नीलम यादव

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

लखनऊ: अंबेडकर नगर में नाबालिग गैंगरेप पीड़िता के साथ दुष्कर्म करने वाले अपराधियों को 20 दिन बीत जाने के बाद भी गिरफ्तारी और कार्यवाही न होने से दुखी होकर आत्महत्या कर लेने पर आम आदमी पार्टी ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की। महिला विंग की प्रदेश अध्यक्षा नीलम यादव ने योगी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा 16 सितंबर को गैंगरेप पीड़िता का अपहरण हुआ। 2 दिन तक राजधानी लखनऊ में उसके साथ गैंगरेप होता रहा किसी तरह से पीड़िता होटल से अपनी जान बचा कर पुलिस के पास पहुंची। जहां पुलिस ने अपराधियों को गिरफ्तार न कर पीड़िता पर ही दबाव बनाने लगी अपराधियों के खिलाफ कोई कार्यवाही ना होते देख और दूर-दूर तक न्याय न मिलने से दुखी होकर पीड़िता ने आत्महत्या कर ली यह बेहद दुखद और दुर्भाग्यपूर्ण है।

महिला विंग के प्रदेश अध्यक्ष नीलम यादव ने कहा उत्तर प्रदेश में बहन बेटियां सुरक्षित नहीं है आए दिन बलात्कार गैंगरेप जैसी घटनाएं हो रही हैं सुल्तानपुर जनपद में कोचिंग से लौट रही छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म की वारदात हो, राजधानी लखनऊ के आशियाना में बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना हो, औरैया में दुष्कर्म के बाद किशोरी की हत्या का मामला हो, टूंडला में दुष्कर्म के आरोपी की धमकी से डर एक छात्रा ने फंदे से लटक कर जान देने की घटना हो, कासगंज में छात्रा को बंधक बनाकर अस्पताल के कैशियर द्वारा दुष्कर्म की घटना हो ऐसी कई घटनाएं आए दिन उत्तर प्रदेश में हो रही हैं लेकिन योगी आदित्यनाथ की सरकार गूंगी बहरी होकर चुपचाप बैठी है।

महिलाओं को सुरक्षा देने और प्रदेश में कानून का राज स्थापित करने में योगी सरकार पूरी तरीके से असफल साबित हुई है। अपराधियों का बोलबाला है योगी सरकार का अपराधियों को संरक्षण प्राप्त होने की वजह से उनके हौसले बुलंद है। उन्होंने सरकार से मांग की है पीड़िता के साथ गैंगरेप करने वाले अपराधियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी हो उनके खिलाफ फास्ट ट्रैक कोर्ट में मुकदमा चलाकर कठोर से कठोर सजा दिलाई जाए।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments