Wednesday, March 3, 2021
Advertisment Booking
Home Uttar Pradesh News Bijnor सैंट मैरी स्कूल में विदाई समारोह का किया आयोजन

सैंट मैरी स्कूल में विदाई समारोह का किया आयोजन

- Advertisement -
+1
  • विदाई समारोह में प्रशांत कुमार व मनीषा सिंह को मिस फेयरवेल चुना

जनवाणी ब्यूरो |

हल्दौर: सैंट मैरी कंवेन्ट स्कूल में कक्षा दस के छात्रों के लिए आयोजित विदाई समारोह में प्रशांत कुमार मिस्टर व मनीषा सिंह को मिस फेयरवेल चुना गया। विदाई समारोह मे छात्रों ने सांस्कृतिक, रंगारंग कार्यक्रम, कविताओं, नृत्य, लघुनाटिका के माध्यम से अनुशासन व सहयोग की भावना का संदेश देते हुए सभी को मोहित कर दिया।

विदाई समारोह में शनिवार को समारोह का शुभारंभ मुख्य अतिथि बिशप विन्सेंट नैल्लई पेरम्बिल, प्रधानाचार्या सिस्टर लीना तथा प्रबंधक सिस्टर प्रीमिया ने दीप प्रज्वलित कर किया। कक्षा दस के विद्यार्थियों ने अपने संस्मरण सुनाए। बिशप विन्सेट नैल्लई ने विद्यार्थियों को सदा सत्य के मार्ग पर चलने की प्रेरणा देते हुए सदैव नवीन समाजहित के क्रियाकलापों में प्रगतिशील रहने की सलाह दी।

प्रधानाचार्य सिस्टर लीना ने कक्षा दस के विद्यार्थियों की बोर्ड परीक्षा में शत प्रतिशत सफल होने की कामना की। उन्होंने सभी विद्यार्थियों को लगनशीलता से उन्नति के पथ को अग्रसर होने के टिप्स दिए। कार्यक्रम में कक्षा दस के प्रशांत कुमार तथा मनीषा सिंह को मिस-फेयरवेल चुना गया। कार्यक्रम में विद्यालय प्रबंधक सिस्टर प्रीमिया, उपप्रधानाचार्य सिस्टर एनलिट, सिस्टर एगनेट, सिस्टर सोमी प्रकाश पंकज, अवनीत कौर, संजीव भटनागर, विकास सिंह, भानुप्रताप आदि उपस्थित रहे।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments