Saturday, April 13, 2024
HomeUttarakhand NewsHaridwarथम नहीं रहा बैरागी अखाड़ों के संतों गुस्सा,  मनाने पहुंचे मेलाधिकारी 

थम नहीं रहा बैरागी अखाड़ों के संतों गुस्सा,  मनाने पहुंचे मेलाधिकारी 

- Advertisement -
  • 3 सीनियर अधिकारियों को बैरागी सेक्टर में लगाया गया
  • बैरागी सन्तो के रूठने मनाने का सिलसिला बदस्तूर जारी

जनवाणी संवाददाता |

हरिद्वार: कुम्भ मेला में बैरागी अखाड़ों के संतो को मेला प्रशासन द्वारा भूमि आवंटित करा दी गई है, मेला अधिकारी दीपक रावत ने बैरागी कैम्प में अधिकारियों को दिन रात काम कर सुविधा उपलब्ध कराने के निर्देश दिए हैं, यहां तक की 3 सीनियर अधिकारियों को बैरागी सेक्टर में सन्तो की सुविधाओं का ध्यान रखते हुए लगाया गया है, लेकिन बावजूद इसके बैरागी सन्तो के रूठने मनाने का सिलसिला बदस्तूर जारी है हरिद्वार महाकुंभ में चल रही तैयारियों के बीच बैरागी अखाड़ों का गुस्सा थमता नजर नहीं आ रहा है।

पेयजल, शौचालय और क्षेत्र में फैले अतिक्रमण को लेकर वैरागी अखाड़े एक बार फिर से उखड़ गए हैं। रविवार को नाराज बैरागी अखाड़े के संतों को मनाने के लिए मेला अधिकारी दीपक रावत दल बल के साथ पहुंचे। वैरागी अखाड़े पहुंचे मेला प्रशासन को संतो के जबरदस्त गुस्से का सामना करना पड़ा।

जिसके बाद नाराज मेला अधिकारी ने मातहतों को बैरागी अखाड़ों की सभी आवश्यकताओं को जल्द से जल्द पूरा करने के निर्देश दिए। मेला अधिकारी ने कहा कि बीते 2010 कुंभ की सेटेलाइट फोटो के आधार पर सभी बैरागी अखाड़ों को सारी सुविधाएं दी जाएंगी और वैरागी कैम्प क्षेत्र पूरी तरह से अतिक्रमण मुक्त किया जाएगा। इस दौरान मेला प्रशासन और बैरागी अखाड़ों में तीखी नोकझोंक भी देखने को मिली।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments