Thursday, April 25, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutऐरो एचीवर्स इंस्टीट्यूट में दौड़ प्रतियोगिता का आयोजन

ऐरो एचीवर्स इंस्टीट्यूट में दौड़ प्रतियोगिता का आयोजन

- Advertisement -
  • जिलेभर से आए प्रतिभागियों ने लिया हिस्सा

जनवाणी संवाददाता |

सरूरपुर: एरो अचीवर्स में रविवार को एक जिला स्तरीय दौड़ प्रतियोगिता का आयोजन किया। प्रतियोगिता के दौरान सेना के पूर्व वरिष्ठ अधिकारी ब्रिगेडियर एमएस ढाका और विषिष्ठ अतिथि नेशनल एथलीट श्रीमति पूजा सांगवान ने प्रतिभागियों को संबोधित करते हुए कहा की मेरठ जिले में इस प्रकार की पहली अकादमी का शुभारम्भ हुआ है जिससे जिले के युवाओं का विकास हो सकता है और वे इस अकादमी में ट्रेनिंग ले कर सेना को ज्वाइन कर देश की सम्प्रभुता को कायम रखने में अपना योगदान दे सकते हैं l

26 16

नारी ससक्तिकरण का पर्याय बन चुकी एथलीट 21 किलोमीटर की क्रॉस कंट्री 2017 नेशनल चैंपियन पूजा सांगवान ने अपने सम्बोधन में कहा की यह अकादमी न केवल लड़को के लिए बल्कि लड़कियों के लिए भी एक बहुत अच्छा सुनहरा अवसर है। जहा हमें अभी एडवांस ट्रेनिंग के लिए हरियाणा या दूसरे राज्यों में जाना पड़ता है।

लड़की होने के नाते परिवार सुरक्षा की वजह से भेजने के लिए तैयार नहीं होता है। प्रतियोगिता में प्रथम दौड 1500 मीटर रखी गयी थी जिसमे 4 मिनट पांच सेकंड का समय लेकर प्रथम स्थान पर रहे सुमित मुलसम,
4 मिनट छह सेकंड का समय लेकर द्वित्य स्थान पर रहे दीपक खेड़की, 4 मिनट आठ सेकंड का समय लेकर तृत्य स्थान पर अलकस छुर रहे।

दूसरी प्रतियोगिता में 400 मीटर रिले प्रथम स्थान पर रही सनी छुर की टीम ( अभिषेक ,अनिकेत, अभिषेक ) समय 03 मिनट 24 सेकंड द्वितीय स्थान पर रही परविंदर की टीम ( नौसाद ,विनय, वरुण ) समय 3 मिनट 55 सेकंड तृत्य स्थान पर रही अर्जुन की टीम ( परवीन,गुड्डू , लुकमान ) समय 3 मिनट 36 इन सभी विजेताओं को मेडल व प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया।

इस मौके पर इंस्टीट्यूट चेयरमैन अनीता झा,रिटायर्ड आर्मी ऑफिसर पीएस कौशिक,रेटेड एयरफोर्स अधिकारी यशपाल गहलोत,मीडिया हेड गौरव बालियान व नेशनल एंथलिस्ट पूजा सांगवान,प्रवीण कुमार,अब्बास खान, रणवीर सिंह,सूर्या राजपूत व हरेंद्र कुमार आदि मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments