Sunday, January 23, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMuzaffarnagarअन्तर्राजीय वाहन चोर गिरोह का खुलासा, चार गिरफ्तार

अन्तर्राजीय वाहन चोर गिरोह का खुलासा, चार गिरफ्तार

- Advertisement -
  • आरोपियों के कब्जे से चोरी के वाहन में अवैध शस्त्र बरामद

जनवाणी संवाददाता  |

मुजफ्फरनगर: मंसूरपुर थाना पुलिस ने अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह का खुलासा करते हुए गिरोह के चार सदस्यों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से चोरी किए गए चार दो पहिया वाहन व अवैध शस्त्र भी बरामद किए हैं। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हें जेल भेज दिया है।

गौरतलब है कि थाना मन्सूरपुर क्षेत्र के हड्डी पहलवान की दुकान के पास मन्सूरपुर तिराहा के पास से मोटरसाइकिल चोरी की घटना को अंजाम दिया था, जिसके सम्बन्ध में थाना मन्सूरपुर पर मुकदमा भी दर्ज हुआ था। पुलिस द्वारा चोरी की इस घटना के खुलासे के लिए प्रयास किए जा रहे थे। शनिवार की रात्रि मंसूरपुर पुलिस द्वारा क्षेत्र में गश्त किया जा रहा था, उसी दौरान उन्हें सूचना मिली कि चोरी की घटना को अंजाम देने वाले चार लोग नावला तिराहा फ्लाईओवर के पास मौजूद है ।

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और घेराबंदी कर चारों युवकों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने अपने नाम विक्की उर्फ हरेन्द्र राघव पुत्र सतवीर सिंह निवासी पंचगाव पट्टी सावल थाना भावनपुर, मेरठ, शेखर शर्मा उर्फ गौरव पुत्र रतनलाल शर्मा निवासी C-47 लाइन महेन्द्रपुरी कस्वा व थाना मोदीनगर, गाजियाबाद, आशु पुत्र गजेन्द्र निवासी नई कालोनी कस्वा व थाना मोदीनगर, गाजियाबाद, बबलू उर्फ पुष्पेन्द्र पुत्र विजयपाल सिंह निवासी जागृति विहार सेक्टर-08 मैडिकल कॉलेज, मेरठ बताया।

पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर एक मोटरसाइकिल एवेन्जर जो मोदीनगर से चोरी की गई थी, एक लाल रंग की स्कूटी एक्टिवा, जो रुड़की हरिद्वार से चोरी की गई थी, एक मोटरसाइकिल बुलेट जो मंसूरपुर से चोरी की गई थी, एक मोटरसाइकिल बुलेट जो मोदीनगर से चोरी की गई थी बरामद की है ।

पुलिस ने आरोपी के कब्जे से अवैध हथियार भी बरामद किए हैं। पुलिस के अनुसार पकड़े गए आरोपी शातिर किस्म के वाहन चोर प्रवर्ति के अपराधी है, जिन पर जनपद मुजफ्फरनगर, गाजियाबाद, हरिद्वार में अभियोग दर्ज हैं तथा आपराधिक इतिहास की जानकारी की जा रही है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments