Sunday, June 13, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsBijnorव्यापारियों ने ज्ञापन देकर उठाए आर्थिक संकट के मुद्दे

व्यापारियों ने ज्ञापन देकर उठाए आर्थिक संकट के मुद्दे

- Advertisement -
0
  • आर्थिक राहत पैकेज की मांग की

जनवाणी टीम |

नजीबाबाद/मंडावली: निकटवर्ती ग्राम मंडावली की पश्चिमी उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मण्डल ने व्यापारियों की समस्याओं को लेकर मुख्यमंत्री के नाम संबोधित एक ज्ञापन थाना मंडावली प्रभारी को सौंपा।

गुरुवार को पश्चिमी उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मण्डल की मंडावली शाखा केत व्चयापारियों ने शाखा अध्यक्ष सतीश गहलौत के नेतृत्व में थाना मंडावली पहुंच कर पुलिस को सौंपा। मुख्यमंत्री केत नाम संबोधित ज्ञापन में कारोना काल में व्यापारियों के सामने आ रही समस्याओं के निदान की मांग की गयी है। ज्ञापन में कहा गया है कि कारोना काल में लगभग एक वर्ष से व्यापारी आर्थिक समस्याओं को लेकर काफी परेशान हैं।

शासन की ओर से व्यापारी समाज दुकानों व शोरूम में दो किलो वाट से दस किलोवाट क्षमता का बिजली कनेक्शन धारकों व्यापारियों पर बिजली के छह माह के न्यूनतम दरों के बिल तथा बाजार के बंद के दौरान के बिजली बिलों को पूरी तरह माफ किया जाए, व्यापारियों की ओर से बैंकों से लिए गए ऋण पर छह माह का ब्याज माफ किया जाए, कोरोना से किसी भी व्यापारी की मृत्यु होने पर जीएसटी पंजीकृत व्यापारियो को 20 लाख का मुआवजा दिया जाए, अन्य किसी विभाग में पंजीकृत व्यापारी को 10 लाख रूपए तथा अपंजीकृत व्यापारियो को पांच लाख रूपए दिए जाएं।

व्यापारी व उसके परिवार को कोरोना रोधी टीका प्राथमिकता के आधार पर लगवाया जाए। आर्थिक रूप से कमजोर व्यापारी को 3000 रूपए प्रतिमाह सहायता राशि दी जाए। प्रदेश के व्यापारी वर्ग के लिए विशेष सुविधा सहित आर्थिक राहत पैकिज की घोषणा की जाए। ज्ञापन देने वालों में अनुज चौधरी, करण वीर सिंह, राजकुमार अग्रवाल, नागेन्द्र चौहान, जहूर जैदी व भूपेन्द्र चौहान आदि शामिल रहे।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments