Sunday, June 13, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsBijnorअंडर पास में बारिश का पानी भरने से आना जाना हुआ बाधित

अंडर पास में बारिश का पानी भरने से आना जाना हुआ बाधित

- Advertisement -
0
  • मार्ग बंद होने से कई ग्रामीणों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा

जनवाणी संवाददाता |

हल्दौर: क्षेत्र के ग्राम बलधिया के निकट रेलवे के फाटक संख्या 45 सी के नीचे बने अंडर पास में बारिश का पानी भरने और उसमें सड़न पैदा होने से पक्की सड़क का यह मार्ग पूरी तरह बंद हो गया है। मार्ग बंद होने के चलते ग्राम फड़ीयापुर, तकीपुरा, बलधिया आदि के ग्रामीणों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। ग्रामीणों ने रेलवे अधिकारियों से मामले को अवगत कराने की बात कही है।

रेलवे के फाटक संख्या 45 सी पर बने अंडर पास से होकर ग्राम फडीयापुर, बलधिया, नांगल आदि के ग्रामीण हल्दौर आते है। पिछले दिनों ताउते तूफान के बाद हुई जोरदार बारिश से इस अंडर पास में भारी जल जमाव हो गया था जो निकासी न होने पर सड़ना शुरू हो गया। ग्रामीणों पीताम्बर सिंह, मोहित सिंह, मनदीप, रोहित कुमार, अंकित आदि का कहना है कि उन्होंने इस अंडर पास के बनने का काफी विरोध किया था किंतु रेलवे के कर्मियों एवं ठेकेदार द्वारा अंडर पास बंनाने में नई तकनीक इस्तेमाल होने का हवाला देते हुए पानी न भरने की गारंटी दी गई थी। किंतु ये दावे खोखले साबित हुए।

फिलहाल अंडर पास में भरे पानी से दुंर्गध उठने के बाद उक्त मार्ग पूरी तरह बंद हो गया हो और आसपास के ग्रामीणों को हल्दौर आने के लिए काफी लंबा रास्ता तय करना पड़ रहा है। ग्रामीणों ने मामले से उच्चाधिकारियों को अवगत कराने की बात कही है।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments