Friday, January 27, 2023
- Advertisement -
- Advertisement -
Homeसंवादसिनेवाणीटीवी कलाकारों ने टैफिक नियमों पालन करने का अनुरोध किया

टीवी कलाकारों ने टैफिक नियमों पालन करने का अनुरोध किया

- Advertisement -


सड़क सुरक्षा के उपायों और नियमों पर जागरूकता को बढ़ावा देने के लिए हर साल सड़क सुरक्षा सप्ताह मनाया जाता है। इस साल मुंबई ट्रैफिक पुलिस ने 11 से 17 जनवरी, 2023 तक हो रहे जागरूकता अभियान के लिए एण्डटीवी के साथ साझेदारी की है। एण्डटीवी की बेहद लोकप्रिय और चहेती भाबियां अंगूरी (शुभांगी अत्रे) और अनीता (विदिशा श्रीवास्तव) हेलमेट पहनने, सीटबेल्ट लगाने, शराब पीकर गाड़ी नहीं चलाने, आदि जैसे सड़क सुरक्षा के विभिन्न उपायों पर जोर देंगी।

दोनों भाबियों ने अपनी ऑन-स्क्रीन शख्सियतों के मुताबिक अपने अनोखे अंदाज में मुंबईकरों से ट्रैफिक के नियमों का पालन करने का आग्रह करते हुए सार्वजनिक जागरूकता के इस अभियान की शुरूआत की है।
सड़क सुरक्षा सप्ताह के लिए मुंबई ट्रैफिक पुलिस के साथ भागीदारी करने पर एण्डटीवी, जिंग, बिग मैजिक और अनमोल के चीफ क्लस्टर आफिसर विष्णु शंकर ने कहा, ह्यह्यमुंबई ट्रैफिक पुलिस सड़क सुरक्षा के मामले में हमेशा आगे रही है और उनके अभियान काबिल-ए-तारीफ रहे हैं।

एण्डटीवी में, हम सड़क सुरक्षा सप्ताह के अवसर पर साथ मिलकर अपनी सड़कों एवं समुदायों को सुरक्षित रखने के लिए उनके साथ साझेदारी करके सम्मानित महसूस कर रहे हैं। अंगूरी भाबी और अनीता भाबी को उनके प्रशंसक बहुत प्यार करते हैं। वे अपने अनोखे अंदाज में मुंबईकरों से सुरक्षा नियमों का पालन करने का आग्रह करेंगी।

मुंबई में जमीनी-स्तर के अभियान के अलावा, हमने एक माइक्रोसाइट डेवलप की है, जहाँ देशभर के लोग सड़क सुरक्षा के व्यक्तिगत वीडियोज अपने प्रियजनों को भेज सकते हैं।


What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments