Friday, February 3, 2023
- Advertisement -
- Advertisement -
Homeसंवादसिनेवाणीबॉलीवुड डेब्यू का इंतजार कर रही हैं एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल

बॉलीवुड डेब्यू का इंतजार कर रही हैं एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल

- Advertisement -


बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल ने बहुत कम समय में अपनी लगन और मेहनत से इंडस्ट्री में अपने लिए सुरक्षित जगह बना ली है। ‘बिग बॉस ओटीटी’ को जीतने के बाद दिव्या रातों रात स्टार बन गयी। कई म्यूजिक वीडियोज में नजर आ चुकीं दिव्या अग्रवाल अपने कैरियर को लेकर काफी अधिक एक्साइटेड और खुश हैं। दिव्या अग्रवाल का बड़ा एक्टिंग डेब्यू एकता कपूर की हॉरर रागिनी फ्रेंचाइजी, वेब सीरीज ‘रागिनी एमएमएस रिटर्न्स 2’ के साथ हुआ।

इसमें दिव्या मुख्य किरदार में थीं। इस वेब सीरीज को लेकर दिव्या स्वाभाविक रूप से काफी आशंकित और डरी हुई थीं, क्योंकि इसका सारा भार उनके कंधों पर था लेकिन जैसे जैसे शूटिंग आगे बढ़ती गई। उनके अंदर कॉन्फिडेंस आता चला गया। दिव्या अग्रवाल जब महज 13 साल की थीं, तब से अपने स्कूल के लिए वार्षिकोत्सव कार्यक्र मों की कोरियाग्राफी करती रही हैं।

15 की उम्र में उन्होंने अपनी खुद की डांस क्लास शुरू कर दी थी जिसमें वह लगभग 700 स्टूडेंटस को डांस सिखा चुकी हैं। डांस मूव्स सिखाने के लिए यू टयूब पर, ओपन विंडो नाम से उनका खुद का चैनल भी है। दिव्या अग्रवाल ‘स्पिलट्सविला 1०’ की रनर अप रहने के साथ ही साथ रियलिटी शो ‘ऐस आॅफ स्पेस 1’ की विजेता रह चुकी हैं। वह कुणाल खेमू के साथ क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज ‘अभय’ में नजर आई थीं।

इसके अलावा वह झ्कार्टेल में छह अलग अलग अवतार में भी नजर आ चुकी हैं। ओटीटी पर कामयाब होने के बाद अपने बड़े बॉलीवुड डेब्यू का इंतजार कर रही दिव्या अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। कैरियर की शुरूआत में दिव्या, एक्टर और वीजे प्रियंका शर्मा के साथ मित्रता में रही है। पिछले साल की शुरूआत में दोनों का ब्रेकअप हो गया और इसके बाद उनकी जिंदगी में वरूण सूद आए लेकिन उसके बाद बिजनेसमैन अपूर्वा पडगांवकर के साथ उनकी रिलेशनशिप शुरू हुई।

अपूर्वा और दिव्या ने हाल ही में सगाई की है। इसके बाद से ही दिव्या को लगातार सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। लोगों का आरोप है कि उन्होंने पैसे की चाहत में यह कदम उठाया है लेकिन दिव्या ट्रालर्स को अपने अंदाज में जवाब देती रहती हैं। दिव्या का कहना है कि वरूण शर्मा से हुए ब्रेकअप के बाद अपूर्वा ही वह शख्स थे जो उनके साथ चट््टान की तरह खड़े रहे और हर परिस्थिति में उन्होंने साथ दिया।

शादी के बारे में दिव्या का कहना है कि वह अपूर्वा के साथ शादी कब करेंगी, यह उन्हें खुद नहीं पता। फिलहाल वह बॉलीवुड में डेब्यू के लिए तैयारियों में जुटी हैं। दिव्या का कहना है कि यदि किरदार रोचक और यादगार हो तो वह उम्र के किसी भी दौर में जाने के लिए तैयार हैं। उन्हें शाहरूख खान की मां और कार्तिक आर्यन की दादी का किरदार निभाने में भी कोई परहेज नहीं होगा।


What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments