Monday, April 22, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMuzaffarnagarहमलावर हुई नागिन को ग्रामीणों ने मार गिराया

हमलावर हुई नागिन को ग्रामीणों ने मार गिराया

- Advertisement -
  • एक घर में मिले नागिन के 80 अंडे, पांच साल पहले भी नागिन ने लिया था नाग की हत्या का बदला

जनवाणी संवाददाता |

मुजफ्फरनगर: एक गांव में हमलावर हुई एक नागिन को ग्रामीणों ने मार गिराया। नागिन की मौत के बाद घर के एक हिस्से से उसके 80 अंडे बरामद हुए। नागिन और उसके अंडों को गांव वालों ने मिट्टी में दफना तो दिया है। बावजूद इसके लोग दहशत में हैं। बताया जाता है कि 5 साल पहले इसी गांव में एक नागिन ने नाग की हत्या का बदला लिया था। बदले के एवज में उसने एक किशोर को डस लिया था।

चरथावल थाना क्षेत्र के गांव रोनी हर्जीपुर में पांच 5 साल पहले एक ह्रदय विदारक घटना घट चुकी है। उस घटना के बाद लोग सांप निकलने जैसी घटनाओं से डरते हैं। इसी बीच मंगलवार को फिर से ऐसी ही घटना हुई। गांव के आबाद पुत्र मुस्लिम के घर से नागिन निकली। ग्रामीणों ने बताया कि इससे पहले कि लोग कुछ समझ पाते, नागिन ने फुंकार मारते हुए घर के लोगों पर हमला बोलना शुरू कर दिया था।

घर के कोने से नागिन के कुल 80 अंडे बरामद हुए। फिलहाल ग्रामीणों ने अंडों को मिट्टी में गड्ढा खोदकर दफना दिया है। गनीमत रही कि उसके डंक के जद में कोई नहीं आया। फिर जानकारी होने पर तमाम लोग लाठी डंडे लेकर पहुंचे। लोगों ने बचते बचाते किसी तरह नागिन को मार दिया। इसके बाद घर के कोने में रखी अनाज की टंकी हटाई गई तो उसके बराबर में पड़े गन्ने के अगोलो के नीचे से नागिन के 80 अंडे बरामद हुए। नागिन के अंडों को देखने के बाद से आबाद के परिवार वाले दहशत में आ गए।

इसी बीच सूचना पर भारतीय किसान यूनियन के मंडल अध्यक्ष विकास शर्मा पहुंचे। उन्होंने बताया कि आबाद का परिवार मंगलवार को नागिन के हमले से बाल-बाल बच गया। सभी ग्रामीणों ने मिलकर नागिन के अंडे मिट्टी में दबा दिया है। अभी भी लोग डरे हुए हैं, लेकिन लोगों को समझाया गया है। ग्रामीणों के अनुसार 5 साल पूर्व गांव के सलीम के घर में नाग नागिन का जोड़ा निकला था।

सलीम का परिवार घबरा गया और उन्होंने नाग को लाठी-डंडों से मार दिया। नागिन किसी तरह बचकर बिल में घुस गई। लेकिन कुछ दिन बाद नागिन ने बिल से बाहर आकर सलीम के 15 वर्षीय बेटे को डसकर नाग की हत्या का बदला लिया था। गांव रोनी हरजीपुर में 5 साल पहले घटित उक्त घटना को लेकर आज भी दहशत है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments