Saturday, April 13, 2024
HomeUttar Pradesh NewsBaghpatकलयुगी बेटे ने​ पिता समेत चाचा और बुआ को उतारा मौत के...

कलयुगी बेटे ने​ पिता समेत चाचा और बुआ को उतारा मौत के घाट

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

बड़ौत: छपरौली थाना क्षेत्र के शबगा गांव में एक कलयुगी बेटे ने अपने पिता की हत्या करने के बाद अपने चाचा व बुआ की हत्या कर दी। वह सुबह हत्या करने के बाद फरार हो गया। सिरसली गांव में जाकर अपनी बुआ को घटना बताई। सिरसली से युवक की बुआ व कई लाेग शबगा पहुंचे।

54 7

उन्होंने कमरे के दरवाजे को पड़ोसियों की मदद से तोड़ा। तीनों की मौत हो चुकी थी। तब पुलिस को सूचना मिली। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शवों को कब्जे में लिया। हत्यारोपी की पत्नी से पूछताछ की।

छपैराली थाना क्षेत्र के शबगा गांव में ऋषिपाल (60) श्रीपाल (58)दोनों सगे भाई एक साथ ही रह रहे थे। इनके साथ ही इनकी बुआ बीरमति (62)भी रहती थी। बीरमति एक बार ही ससुराल गई थी। तब से वह अपने भईयों के पास ही रह रही थी।मंगलवार को तीनों एक ही कमरे में सो रहे थे। रात्रि के समय तीनों की गला दबाकर हत्या कर दी गई।

हत्या का पता बुधवार सुबह करीब 11 बजे उस समय लगा, जब ऋषिपाल का पुत्र अंजल कुमार उर्फ मालू अपनी बुआ के पास सिरसली गांव में गया। वहां उन्होंने उसके आने का कारण पूछा तो मालू ने बुआ को अपने पिता, चाचा व बुआ की हत्या का करना बताते हुए गांव में उनके अंतिम संस्कार करने के लिए कहा।

सिरसली से किसी ने पुलिस को घटना की सूचना दी। तब छपरौली पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। तीनों शव कमरे के अंदर बंद थे। पुलिस ने दरवाजा तोड़कर शवों की जांच पड़ताल की। मौके पर डॉग स्क्वायड व फोरेंसिक टीम जांच में जुट गई थी।

पुलिस ने शकों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। मौके पर छपरौली, रमाला व बड़ौत थाना पुलिस मौजूद थी।इसके अलावा सीओ बड़ौत व एसपी मौके पर पहुंच गए थे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
2
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments