Friday, July 30, 2021
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsShamliस्वेच्छा से चुनी कोविड एल-2 अस्पताल की ड्यूटी

स्वेच्छा से चुनी कोविड एल-2 अस्पताल की ड्यूटी

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

शामली: एकीकृत कोविड कमांड एंड कंट्रोल रूम सेंटर कलक्ट्रेट में चिकित्साधिकारी की ड्यूटी कर रहे डा. रीतिनाथ शुक्ला ने स्वेच्छा से कोविड अस्पताल एल-2 में ड्यूटी करने ज्वाइन कर ली है। डा. रीतिनाथ शुक्ला ने छह माह पहले ही जिला अस्पताल में संविदा पर निकली रिक्तियों में भर्ती हुए थे जिसके बाद उन्हें एकीकृत कोविड कमांड एंड कंट्रोल रूम सेंटर में तैनाती दी गई थी।

उन्होंने जिलाधिकारी को पत्र सौंपकर ही कोविड अस्पताल एल-2 में तैनाती की मांग की थी। जिसके बाद जिलाधिकारी ने दोपहर तीन बजे से शाम छह बजे तक डा. रीतिनाथ शुक्ला को कोविड अस्पताल एल-2 में तैनाती दे दी है। डीएम जसजीत कौर ने बताया कि कोविड एल-2 अस्पताल में रहकर डा. रीतिनाथ शुक्ला मरीजों से वार्ता करेंगे तथा उनकी समस्याओं व परेशानियों को संबंधित ड्यूटी पर तैनात चिकित्साधिकारी व स्टाफ को अवगत कराते हुए उनका निराकरण कराएंगे तथा किसी बड़ी समस्या से डीएम को लिखित में अवगत कराएंगे। वहीं कहा जा रहा है कि जहां सरकारी चिकित्सक भी कोविड एल-टू अस्पताल में ड्यूटी करने से घबराते है वहां डा. रीतिनाथ शुक्ला ने हिम्मत और हौंसले का परिचय देते हुए स्वेच्छा से तैनाती की मांग की है जिसे डीएम ने पूरा कर दिया है।

कोरोना के युद्ध में बजरंगबली की भूमि में आना होगा

कोरोना से लड़ने के लिए केंद्र व प्रदेश की सरकारें पुरजोर प्रयास कर रही हैं। परंतु तब तक हम इस बीमारी को देश से बाहर नहीं कर सकते जब तक देश का प्रत्येक नागरिक इस बीमारी को देशसे बाहर करना अपनी व्यक्ति जिम्मेदारी नहीं समझेगा। यही वास्तविक देशभक्ति होगी। ऐसे हालात में देश के युवाओं को आगे आकर कोरोना नामक युद्ध में बजरंग बली की भूमिका में आना होगा।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
1

+1
1

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments