Saturday, April 13, 2024
HomeUttar Pradesh NewsBaghpatपिचोकरा में सगे भाइयों की बीच संघर्ष में महिला समेत तीन घायल

पिचोकरा में सगे भाइयों की बीच संघर्ष में महिला समेत तीन घायल

- Advertisement -
  • पुलिस ने पूर्व प्रधान सहित पांच का किया चालान

जनवाणी संवाददाता |

बिनौली: थाना क्षेत्र के पिचोकरा गांव में एक संप्रदाय के सगे भाइयों में कहासुनी होने के बाद मारपीट व बलवा हो गया। जिसमें एक पक्ष से एक महिला सहित तीन लोग गंभीर रूप से घायल हुये है। सूचना पर पहुचीं पुलिस ने पूर्व प्रधान सहित पांच लोगों को हिरासत में लेकर स्तिथि पर काबू किया।

पिचोकरा गांव निवासी शरीफ पुत्र नवाब अपने घर वालों से अलग गाजियाबाद में अपनी पत्नी के साथ रहता है। वह मंगलवार की शाम गांव में अपने घर पर आया ओर पिता नवाब से मकान में बटवारा कर अपना हिस्सा लेने की मांग की तो उसके भाई रहीश, शौकीन ने इसका विरोध करते हुये उसे धकियाकर घर बाहर निकाल दिया उसी दौरान उनके परिवार के ही पूर्व प्रधान मुंशी नाजर गनोरी शरीफ की हिमायत करते हुये गये तो दोनों पक्षों के लोगों में तनाव पैदा हो गया जिनके बीच जमकर लाठी डंडों से संघर्ष व पथराव हुआ।

जिसमें रहीश, शौकीन पुत्रगण नवाब व जुबेदा पत्नी नवाब गंभीर रूप से घायल हुये है। सूचना पर पहुचीं थाना पुलिस ने पूर्व प्रधान मुंशी नाजर गनोरी सहित पांच लोंगो को हिरासत में लेकर स्तिथि पर काबू किया। घायलों को सीएचसी बिनौली पर भर्ती कराया है। देर रात्रि शरीफ व रहीस ने थाने पर एक दूसरे के पांच पांच लोगों के खिलाफ 147,148, 323, 452, 504, 506 की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

बुधवार को पुलिस ने इस मामले पूर्व प्रधान मुंशी नाजर गनोरी, शरीफ पुत्र नवाब व दूसरे पक्ष से रहीश, शौकीन पुत्रगण नवाब, गुल्लू पुत्र अखलाक का चालान कर बागपत न्यायालय में पेश किया। वही दूसरी ओर बिनौली निवासी एडवोकेट सुवेब आलम पुत्र मा. रसीद अहमद ने गांव के ही इकबाल व उसकी पुत्रियों पर मारपीट करने का आरोप लगाते हुये रिपोर्ट दर्ज कराई है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments