Saturday, December 4, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsBijnorविश्व दिव्यांग दिवस: दिव्यांगों को बांटे गर्म कम्बल, साबुन, मास्क, मिष्ठान व...

विश्व दिव्यांग दिवस: दिव्यांगों को बांटे गर्म कम्बल, साबुन, मास्क, मिष्ठान व फूल

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

बढ़ापुर: विश्वदिव्यांग दिवस पर स्थानीय नगर पंचायत द्वारा नगर के गरीब बेसहारा व दिव्यांगों को मदद के उद्देश्य से गर्म कम्बल,साबुन, मास्क,मिष्ठान व फूल भेंट कर गरीबों के चहेरे पर मुस्कान लाने का प्रयत्न किया। इस अवसर पर उपजिलाधिकारी नगीना भी मौजूद रहे।

3 दिसंबर को मनाये जाने वाले विश्व दिव्यांग दिवस को इस बार नगर पंचायत बढ़ापुर ने दिव्यांगो व गरीब बेसहारा लोगो के साथ मनाया। गुरुवार को नगर पंचायत प्रांगण में पंचायत प्रशासन की ओर से एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें उपजिलाधिकारी नगीना घनश्याम वर्मा मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद रहे।

इस कार्यक्रम के माध्यम से चेयरमैन आबिद अंसारी व ईओ सेवा रामराजभर ने नगर के सेकड़ो गरीब,बेसहारा व दिव्यांग महिला पुरुषों व बच्चों को शीत लहर के प्रभाव से बचने के लिये गर्म कम्बल, साफ सफाई के लिये साबुन कोरोना से बचाव के लिये मास्क के साथ साथ मिष्ठान व फूल भेंट किये।

स्थानीय पंचायत प्रशासन के इस कार्यक्रम में थाना प्रभारी निरीक्षक आशुतोष कुमार सिंह भी अपनी टीम के साथ मौजूद रहे। इस अवसर पर चेयरमैन आबिद अंसारी व ईओ सेवाराम राजभर ने बताया कि प्रत्येक वर्ष नगर पंचायत की औऱ से शीत लहर के बचाव के उद्देश्य से गर्म कम्बल या लिहाफ का वितरण किया जाता है।

उपजिलाधिकारी नगीना घनश्याम वर्मा की अध्यक्षता व अतीक अली ज़ैदी के संचालन में आयोजित कार्यक्रम में व्यापार मंडल अध्यक्ष गुलज़ार मलिक, भाजपा नेता डॉ रामकुमार शेखावत, सभासद मोहम्मद दानिश, अनीस अहमद, नामित सभासद लक्ष्मण एडवोकेट, आसिफ अंसारी, नीरज कुमार, राशिद मलिक, हरिसिंह, योगेश प्रजापति अरविंद कुमार आदि लोग मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments