Sunday, October 6, 2024
- Advertisement -

न्यायिक अधिकारियों ने नई मंडी रुड़की में स्वच्छता अभियान चलाया

जनवाणी संवाददाता |

रूड़की: उत्तराखंड हाई कोर्ट के निर्देशानुसार रुड़की न्यायिक अधिकारियों द्वारा नई मंडी में स्वच्छता अभियान की शुरुआत की गई। जिसमें न्यायिक मजिस्ट्रेट द्वितीय उदिशा सिंह के नेतृत्व में रामपुर चुंगी स्थित नवीन मंडी में स्वच्छता कार्यक्रम के अंतर्गत सफाई अभियान किया गया।

इस मौके पर मजिस्ट्रेट के स्टाफ के कर्मचारी भी उपस्थित रहे। साथ में नगर पंचायत रामपुर और नवीन मंडी रामपुर के कर्मचारी व अधिकारी सहित थाना कोतवाली गंगनहर रुड़की के एसएसआई ने भी सफाई कार्यक्रम में बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया।

सफाई कार्यक्रम पूरा होने के पश्चात सभी को अपने क्षेत्र को स्वच्छ रखने की उदिशा सिंह ने शपथ दिलाई। उदिशा सिंह ने कहा कि इस प्रकार के कार्यक्रमों से लोगों में स्वच्छता के प्रति जागरूकता बढ़ती है। हम सभी का कर्तव्य है कि हम सब जहां पर रहते हैं। वहां पर स्वच्छता का ध्यान रखें और स्वच्छता कार्यक्रमों में अपनी भागीदारी सुनिश्चित करे।

इस मौके पर अगर पंचायत रामपुर के अधिशासी अधिकारी अंकित राणा, मोहम्मद अब्दुल्ला, फिरोज सादिक, विजय, रिनू राणा, पूजा, जॉनी, मनजीत, एपीओ राजीव अग्रवाल नवीन मंडी चेयरमैन बृजेश त्यागी एडवोकेट, थाना कोतवाली गंगनहर रुड़की के एसएसआई प्रदीप तोमर, रुड़की एडवोकेट एसोसिएशन के मीडिया प्रभारी एडवोकेट नईम अहमद सिद्दीकी, नवीन मंडी इंस्पेक्टर अल्केश सैनी, सचिव कुलदीप नौटियाल, सेलकी मोहम्मद, इस्लाम, अमित कुमार, अवनीश कुमार उपस्थित रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
spot_imgspot_img

Subscribe

Related articles

Bijnor News: खाली प्लाट में बच्चें का शव मिला, सनसनी

जनवाणी संवाददाता | स्योहारा: नगर पंचायत सहसपुर में मौहल्ला चौधरियान...

Bijnor News: ट्रैक्टर ट्रॉली की चपेट में आकर एक व्यक्ति की मौत

जनवाणी संवाददाता | नगीना: ट्रैक्टर ट्रॉली की चपेट में आकर...

Shraddha Kapoor: श्रद्धा कपूर ने किया लहंगे में रैंप वॉक, फैंस ने कहा चलने में हो रही परेशानी

नमस्कार, दैनिक जनवाणी डॉटकॉम वेबसाइट पर आपका हार्दिक स्वागत...
spot_imgspot_img