शोहदे के डर से छोड़ा कॉलेज, घर में भी रहती है डरी-डरी

  • मामले में कार्रवाई को इंस्पेक्टर परतापुर से मिले परिजन और पूर्व प्रधानाचार्य

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: पुलिस भले ही कुछ भी दावे करे, लेकिन शहर में बेटियां सुरक्षित नहीं है। मामला परतापुर थाना क्षेत्र का है, जहां शोहदे के डर से एक छात्रा ने कालेज जाना छोड़ दिया है। मनचलों के हौसले इतने बुलंद हैं कि स्कूल में पढ़ने वाली डरी छात्राएं घरों में कैद होने को मजबूर हो रही हैं। ऐसा ही एक मामला सामने आया है। जहां आरोपी मनचले ने 12वीं क्लास में पढ़ने वाली एक छात्र पर भद्दे-भद्दे कमेंट करते हुए छात्रा के साथ छेड़छाड़ कर दी।

मनचला काफी समय से उन्हें परेशान कर रहा था। छात्राओं के परिवार वालों की शिकायत के बाद स्कूल के प्रिंसिपल ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने स्कूल में पहुंचकर छात्रा से आरोपी मनचले के खिलाफ शिकायती पत्र लेकर तलाश शुरू कर दी है। परतापुर क्षेत्र के गांव भूड़बराल में जनता इंटर कॉलेज में दर्जनभर गांव की छात्राएं पढ़ाई करने के लिए पैदल और साइकिल से स्कूल जाती हैं। काफी समय से एक गांव का रहने वाला मनचला छात्राओं के साथ छेड़छाड़ कर उन पर भद्दे-भद्दे कमेंट कर रहा था। हद तो तब पार हो गई, जब आरोपी मनचले ने पैदल स्कूल जा रही 12वीं क्लास की एक छात्रा के साथ छेड़छाड़ कर दी।

छात्रा ने मामले की शिकयत अपने परिवार वालों और स्कूल प्रबंधन से की। छात्रा के साथ छेड़छाड़ की जानकारी मिलते ही स्कूल में हड़कंप मच गया। शनिवार को पूर्व प्रधानाचार्य और जिलाध्यक्ष उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा संघ गजेंद्र वर्मा ने मामले की जानकारी थाना पुलिस को दी। जानकारी मिलते ही परतापुर पुलिस स्कूल पहुंच गई। पूर्व प्रधानाचार्य गजेंद्र वर्मा ने पुलिस से स्कूल आने-जाने वाली छात्राओं की सुरक्षा की मांग करते हुए कहा कि जब मोदी-योगी सरकार में छात्राएं सुरक्षित नहीं हैं, तो कब सुरक्षित होंगी।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
spot_imgspot_img

Subscribe

Related articles

Muzzaffarnagar News: गैंगस्टर की 6.81करोड़ की संपत्ति कुर्क, तीन राज्यों में फैली हुई है अजय उर्फ अजीत की संपत्ति

जनवाणी संवाददाता | मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश शासन द्वारा पेशेवर माफियाओं...

पितरों को समर्पित : ‘श्राद्ध पक्ष’

धार्मिक मान्यताओं के अनुसार पितृ पक्ष के दौरान पितर...

पैगम्बर मुहम्मद पर किसी धर्म विशेष का एकाधिकार नहीं

हलीम आईना दुनिया में एकेश्वरवाद के प्रति समर्पित हो कर...

अहंकार का दान

एक योगी तपस्वी थे। एक दिन वे एक भूपती...
spot_imgspot_img