Tuesday, January 18, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsShamliबिना नोटिस प्रशासन पर मकान ध्वस्त कराने का आरोप

बिना नोटिस प्रशासन पर मकान ध्वस्त कराने का आरोप

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

शामली: शहर में भैंसवाल रोड पर प्रशासन द्वारा बिना नोटिस दिए जेसीबी मशीन चलाकर चार परिवारों के मकान ध्वस्त करने का आरोप लगाते हुए पीड़ितों ने मुख्यमंत्री और महिला आयोग में शिकायत की है।

शामली के भैंसवाल रोड निवासी हरबीरी पत्नी ओमबीर निवासी मुंडभर, सुदेश पत्नी सुभाष निवासी पिंडौरा, रीना पत्नी जितेन्द्र सिंह निवासी मुंडेट खादर व प्रमिता पत्नी अनिल कुमार निवासी मुंडेट खादर ने शनिवार को एक संयुक्त प्रेसवार्ता में बताया कि 2009 में उन्होंने रणधीर सिंह पुत्र श्याम सिंह निवासी शामली से मकान बनाने के लिए अलग-अलग प्लाट की जमीन खरीदी थी।

जिस पर वर्ष 2010 में रणधीर सिंह के विरोधी अमृत कुमार व सुरेशचंद ने भूमि अपनी बताते हुए वाद दायर किया, हालांकि जमीन खरीदते समय ऐसा कोई मामला सामने नहीं आया था। उन्होंने बताया कि उक्त प्रकरण को लेकर उनको पूर्व में नोटिस आया था, जिसके बाद वह सिविल कोर्ट पहुंचे थे, जहां उनको कोर्ट से स्टे मिल गया था। जिस पर अगले माह जनवरी तक यथास्थिति के निर्देश है।

उन्होंने आरोप लगाया कि बीते शुक्रवार को तहसीलदार सदर ने बिना किसी नोटिस दिए पुलिस फोर्स को साथ लेकर उनके घरों पर जेसीबी मशीन चलाकर ध्वस्त कर दिया। जिससे उनके मकान में रखा सामान भी नष्ट हो गया, जिससे लाखों रुपये का नुकसान हुआ है। उन्होंने कहा कि मामले को लेकर तसीलदार से बात की गई तो उन्होंने कोई संतोषजनक जवाब नहीं दिया। पीड़ितों ने प्रदेश के मुख्यमंत्री को पत्र भेजकर मामले में जांच कर कार्रवाई की मांग की है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments