Friday, December 9, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeBollywood Newsअजय देवगन की फिल्म 'भोला' का टीजर हुआ रिलीज

अजय देवगन की फिल्म ‘भोला’ का टीजर हुआ रिलीज

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की फिल्म ‘दृश्यम 2’ इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है। फिल्म ने चार दिनों में 76 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है। इसी बीच अजय देवगन ने मंगलवार को अपनी अगली फिल्म ‘भोला’ का टीजर रिलीज कर दिया है। फिल्म के टीजर को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। उन्होंने एक दिन पहले अपनी फिल्म का मोशन पोस्टर शेयर कर लोगों का एक्साइटमेंट बढ़ा दिया था। बताते चलें कि अजय देवगन के साथ फिल्म भोला में तब्बू नजर आने वाली हैं। इन दोनों स्टार्स की साथ में ये 9वीं फिल्म होगी।

अजय देवगन की फिल्म ‘भोला’ का टीजर 1.26 मिनट का है। टीजर की शुरुआत उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के एक अनाथ आश्रम से होती है। इसके बाद एक महिला एक ज्योति नाम की लड़की को कहती है की आज खेल खत्म कर जल्दी सो जाना क्योंकि अगले दिन जल्दी उठना है। उससे कोई मिलने आ रहा है। ज्योति रात में सोचती है कि उससे मिलने कौन आ रहा है। वह सवाल करती है कि दादा, दादी, नाना, नानी और कौन रिश्तेदार होते हैं? उससे मिलने कौन आ रहा है?

फिल्म ‘भोला’ के टीजर में आगे दिखाया जाता है कि एक जेल के अंदर अजय देवगन श्रीमद्भगवद्गीता पढ़ रहे हैं। उससे एक व्यक्ति कहता है कि टाइम हो गया है और अजय देगवन वहां से जाने लगते है और अपने माथे पर भस्म लगाते हैं। इस दौरान जेल में कैदी एक-दूसरे से सवाल करते हैं कि ये कौन है। इस पर एक कहता है नाम बताया कि तो तू पैरों में गिर जाएगा। टीजर के आखिर में दिखाया गया है कि अजय देवगन एक्शन अवतार में बाइस से हाथ में त्रिशूल लेकर छलांग लगाते हुए एक कार पर कूद जाते हैं।

बताते चलें कि फिल्म का टीजर का रिलीज करने से पहले अजय देवगन के फिल्म का एक पोस्टर शेयर किया था। अजय देवगन की फिल्म ‘भोला’ तमिल फिल्म ‘कैथी’ का रीमेक है। फिल्म ‘भोला’ का डायरेक्शन अजय देवगन कर रहे हैं।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments