Thursday, January 27, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsShamliबीएसएम और सिल्वर बैल्स में लगे कोरोनारोधी टीकें

बीएसएम और सिल्वर बैल्स में लगे कोरोनारोधी टीकें

- Advertisement -
  • छात्र-छात्राओं ने उत्साह पूर्वक कराया वैक्सीनेशन

जनवाणी संवाददाता |

शामली: बीएसएम स्कूल और सिल्वर बैल्स पब्लिक स्कूल में 15-18 आयु वर्ग के छात्र-छात्राओं के लिए कोरोना रोधी वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन किया गया। जिसमें छात्र-छात्राओं ने उत्साह पूर्वक वैक्सीनेशन कराया।

बीएसएम स्कूल में कोरोना महामारी के दृष्टिगत 15 से 18 आयु वर्ग के विद्यार्थियों के लिए टीकाकरण कैंप का आयोजन किया गया। विद्यालय की मैनेजर छाया सिंह ने कहा कि ज्ञातव्य है कि गत वर्ष कोरोना महामारी के चलते सामानय जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया है। इस महामारी ने संपूर्ण विश्व को चपेट में ले रखा है।

आए दिन इसस पीड़ित लोगों की संख्या में वृद्धि हो रही है। सरकार द्वारा आयोजित टीकाकरण कार्यक्रम के द्वारा अधिकतम जनमानस कोरोना रोधी टीका लगवा चुके हैं, परंतु 15 से 18 आयु वर्ग के लिए 03 जनवरी से टीकाकरण कार्यक्रम शुरू किया गया है।

जिन छात्र-छात्राओं का टीकाकरण नहीं हुआ ऐसे विद्यार्थी अपना टीकाकरण कराएं। चेयरमैन सूर्यवीर सिंह ने छात्र-छात्राओं को टीकाकरण के महत्व के बारे में समझाया और बचाव के लिए बनाई गई गाइड लाइन का पालन करने के लिए प्रेरित किया।

प्रधानाचार्या डा. रीना सिंह ने बच्चों को टीका लगवाने के लिए प्रेरित कर उनके उत्तम स्वास्थ की कामना की। इस अवसर उप प्रधानाचार्य नीरज कौशिक उपस्थित रहे।

सिल्वर बेल्स पब्लिक स्कूल में रविवार से तीन दिवसीय कोविड वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन किया जा रहा है। इस विशेष कैंप में 15 वर्ष से 18 वर्ष आयु के छात्र छात्राओं को कोरोना रोधी वैक्सीन लगाई जा रही हैं। सुबह 10:00 बजे से सभी छात्र-छात्राएं स्कूल आकर कोरोनारोधी वैक्सीन लगवा रहे हैं।

छात्र-छात्राओं में वैक्सीन लगवाने के लिए उत्साह देखा जा रहा है। इस अवसर पर प्राानाचार्य डा. अरुण कुमार गोयल ने कहा कि वैश्विक महामारी कोरोना से बचाव के लिए सावधानी अति आवश्यक है।

उन्होंने कहा कि वैक्सीनेशन ही एकमात्र उपाय है जिससे हम इस महामारी को बढ़ने से रोक सकते हैं। इसलिए वैक्सीनेशन कराना सबके लिए जरूरी है। साथ ही, प्रधानाचार्य ने सभी अभिभावकों से आह्वान किया कि अपने 15 साल से 18 साल के सभी बच्चों को वैक्सीन जरूर लगवाएं।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments