Monday, November 29, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsShamli​भाजपा सरकार में दलितों पर बढ़े अत्याचार: आर्य

​भाजपा सरकार में दलितों पर बढ़े अत्याचार: आर्य

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

शामली: शनिवार को बसपा का कैडर कैंप शामली ब्लॉक और थानाभवन विधानसभा क्षेत्र के गांव गोहरपुर में संपन्न हुआ। कैडर कैंप में मुख्य अतिथि आशीर्वाद आर्य ने कहा कि भाजपा के शासन में लोग महंगाई से त्रस्त हैं।

पेट्रोल और डीजल के साथ-साथ खाद्य तेलों ने आम जनता की कमरतोड़ कर रख दी है। किसानों को उसके गन्ने का भाव 14 दिन के अंदर नहीं मिल रहा है। न ही फसलों के वाजिब दाम मिल रहे हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में दलित समाज पर अत्याचार बढ़े हैं।

कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए बसपा के जिलाध्यक्ष राकेश कुमार पाल ने कहा कि जिस प्रकार उत्तर प्रदेश में अराजकता का माहौल बना हुआ है और हर जगह भ्रष्टाचार व्याप्त है उसे देखते हुए उत्तर प्रदेश की जनता भाजपा शासन से तंग आ गई है और अब वह बसपा को सत्ता में लाना चाहती है। राकेश पाल ने कहा कि बसपा में ही सर्वसमाज का हित सुरक्षित है।

कार्यक्रम का संचालन करते हुए जिला उपाध्यक्ष शबी आजम खान ने कहा कि यदि देखा जाए तो बसपा ही एकमात्र ऐसी पार्टी है जिसकी कार्यशैली पूर्ण रूप से अन्य पार्टियों से अलग है। भाजपा और सपा दोनों का काम करने का तरीका एक ही है।

दोनों ही पार्टी कहीं ना कहीं जाति और धर्म के पूर्वाग्रह से ग्रसित है। इस अवसर मुख्य मंडल कोर्डिनेटर सहारनपुर सत्यप्रकाश बाबू, जगपाल नानौता, सुनील जाटव आदि उपस्थित रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments