Wednesday, December 8, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsBijnorशिव सैनिकों ने बागड़पुर बिजली घर पर दिया धरना

शिव सैनिकों ने बागड़पुर बिजली घर पर दिया धरना

- Advertisement -
  • 36 घंटे से लगातार बिजली न आने से गुस्से में थे शिवसैनिक

जनवाणी संवाददाता |

चांदपुर: बागड़पुर स्थित बिजली घर से जुड़े आधा दर्जन से अधिक गांवों में छत्तीस घंटे तक विद्युत आपूर्ति ठप रहने से गुस्साए शिव सैनिकों ने बिजली घर पर धरना प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारी विद्युत आपूर्ति सुचारू कराए जाने की मांग की कर रहे थे।

गजरौला मार्ग स्थित बिजली घर से क्षेत्र के आधा दर्जन से अधिक गांवों में विद्युत आपूर्ति की जाती है। दीपावली के अगले दिन से क्षेत्र के गांव की विद्युत आपूर्ति ठप हो गई थी। बार-बार शिकायत के बाद भी व्यवस्था में सुधार ना होने पर शिवसैनिक सोमवार की सुबह बिजली घर पर पहुंचे और धरना देकर बैठ गए। शिवसेना नेता चौधरी वीर सिंह के नेतृत्व में धरने पर बैठे शिवसैनिक क्षेत्र की विद्युत आपूर्ति सुचारु कराए जाने की मांग कर रहे थे।

शिवसेना नेता ने कहा कि आए दिन होने वाले फाल्ट से विद्युत आपूर्ति ठप होकर रह जाती है। शिव सैनिक लंबे समय से जर्जर विद्युत लाइनों की मरम्मत कराने की मांग करते आ रहे हैं। लेकिन विद्युत विभाग अधिकारियों द्वारा कोई सुनवाई नहीं की जा रही है। जिसके चलते आए दिन विद्युत आपूर्ति ठप होकर रह जाती है।

गोवर्धन व भैया दूज का त्यौहार होने के बाद भी विद्युत आपूर्ति ठप्प रही जिसके चलते शिव सैनिकों को आंदोलन करने के लिए बाध्य होना पड़ा। मौके पर पहुंचे अवर अभियंता को शिव सैनिकों द्वारा मांग पत्र देकर विद्युत आपूर्ति में सुधार कराए जाने की मांग की गई। धरना देने वालों में शिवसेना नेता चौधरी वीर सिंह के साथ ही दर्जनों ग्रामीण शामिल रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments