Friday, January 21, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsShamliहुरमंजपुर में रालोद की मीटिंग में बंद को समर्थन

हुरमंजपुर में रालोद की मीटिंग में बंद को समर्थन

- Advertisement -
  • कृषि कानूनों को निरस्त किए जाने की मांग की

जनवाणी संवाददाता |

कांधला: राष्ट्रीय लोकदल की क्षेत्र के गांव हुरमंजपुर में हुई एक बैठक में मंगलवार आठ दिसंबर को कृषि कानूनों को निरस्त किए जाने की मांग को लेकर प्रस्तावित बंद को पूर्ण समर्थन दिया गया है। सोमवर को क्षेत्र के गांव हुरमजपुर में रालोद नेता डा. विक्रांत जावला के आवास पर एक मीटिंग का आयोजन किया गया जिसमें किसानों के आह्वान पर 8 दिसंबर को बुलाए गए भारत बंद के समर्थन की घोषणा की गई।

बैठक में रालोद के वरिष्ठ नेता डा. विक्रांत जावला ने कहा कि सरकार को तुरंत किसानों के खिलाफ पारित तीनों काले कानून वापस लेने चाहिए। कानून किसानों के लिए हैं, किसान कानून के लिए नहीं है। सरकार और नरेंद्र मोदी अडानी और अंबानी की दोस्ती निभाने के लिए देश के सारे किसानों के खिलाफ हो गए हैं। आने वाले समय में किसान इसका करारा जवाब देंगे ।

दूसरी ओर, रालोद के कांधला ब्लॉक अध्यक्ष विनोद कुमार ने कहा कि सरकार हटधर्मी पर उतारू है। सर्दी में ठिठुरते बूढ़े, बच्चे और जवान सरकार को दिखाई नहीं दे रहे हैं। सरकार को किसानों की बात सुननी चाहिए। उन्होंने जानकारी दी कि मंगलवार को कांधला ब्लक के सभी किसान कांधला बस अड्डे पर स्थित चौधरी चरण सिंह की मूर्ति पर धरना प्रदर्शन करेंगे। साथ ही, शामली में अजंता चौक पर रालोद के पदाधिकारी जाम लगाएंगे। इस अवसर पर चौधरी तेजपाल सिंह, कालूराम, रणधीर, कृष्णपाल, इंद्रपाल, गौतम, बिट्टू, भूरा, रविंदर, कंवरपाल, राजीव आदि किसान मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments