Tuesday, December 7, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeINDIA NEWSकेरल से मिला राहुल गांधी को बड़ा झटका, इस बड़े नेता ने...

केरल से मिला राहुल गांधी को बड़ा झटका, इस बड़े नेता ने दिया इस्तीफा

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: केरल के वायनाड से सांसद राहुल गांधी को बड़ा झटका लगा है। संसदीय क्षेत्र के वरिष्ठ नेता और डीसीसी अध्यक्ष पीवी बालचंद्रन ने कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया है। इस्तीफा से पहले उन्होंने आरोप लगाया कि पुरानी पार्टी कांग्रेस भाजपा के बढ़ते प्रभाव का मुकाबला करने में विफल रही है और पार्टी में लीडरशिप की भारी कमी दिख रही है।

उन्होंने कहा कि सबसे पुरानी पार्टी होने के बाद भी कांग्रेस का प्रदर्शन लगातार गिरता जा रहा है। नेतृत्व की कमी के चलते जनता के बीच पार्टी सिकुड़ रही है, लेकिन हाईकमान इससे अनजान है। उन्होंने पार्टी छोड़ने का फैसला इसलिए लिया कि उन्हें लगा कांग्रेस कार्यकर्ताओं की भावना के अनुरूप काम नहीं कर पाएगी।

केरल प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य बालचंद्रन ने पार्टी के साथ अपने 52 साल के लंबे जुड़ाव को खत्म करते हुए कहा कि बहुसंख्यक और अल्पसंख्यक दोनों समुदाय कांग्रेस से दूर जा रहे हैं। लोग उस पार्टी के साथ खड़े नहीं होंगे जिसने अपनी दिशा खो दी है। उन्होंने कांग्रेस के राज्य नेतृत्व की कार्यशैली पर भी सवाल खड़े किए । उन्होंने आरोप लगाया कि वे लोगों को प्रभावित करने वाले मुद्दों पर स्पष्ट राजनीतिक रुख अपनाने में सक्षम नहीं हैं।

बता दें कि इससे पहले वायनाड में कांग्रेस के कई नेता इस्तीफा दे चुके हैं। पूर्व विधायक के सी रोसाकुट्टी, केपीसीसी सचिव एम एस विश्वनाथन और डीसीसी महासचिव अनिल कुमार ने राज्य में हुए विधानसभा चुनाव से पहले पार्टी छोड़ दी थी।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments