Wednesday, September 22, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsBaghpatआठ मार्गों का मुख्यमंत्री ने वर्चुअल से लोकार्पण किया

आठ मार्गों का मुख्यमंत्री ने वर्चुअल से लोकार्पण किया

- Advertisement -
  • कलक्ट्रेट सभागार में किया गया कार्यक्रम, जिला पंचायत द्वारा खर्च किए जाएंगे 376.24 लाख रुपये

जनवाणी संवाददाता |

बागपत: कलक्ट्रेट सभागार में जिला पंचायतों द्वारा निर्मित होने वाले मार्गों का लोकार्पण मुख्यमंत्री द्वारा वर्चुअल के माध्यम से किया गया। यहां आठ मार्गों के निर्माण पर 376.24 लाख रुपये खर्च किए जाएंगे और इसका निर्माण जल्द शुरू कर दिया जाएगा।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कर कमलों द्वारा बुधवार को प्रदेश की जिला पंचायतों द्वारा हॉटमिक्स पद्धति से निर्मित 509 मार्ग, लंबाई 537.82 किलोमीटर लागत धनराशि 195.0 7 करोड़ की निर्मित सड़कों का लोकार्पण किया गया, जिसमें जिला पंचायत बागपत के अंतर्गत आठ मार्गों की लंबाई 11.350 किलोमीटर पर 376.24 लाख रुपये खर्च किए जाएंगे।

कार्यक्रम में विधायक योगेश धामा ने कहा कि प्रदेश सरकार मार्गों पर अधिक ध्यान दे रही है, ताकि क्षेत्र के लोगों को आने जाने में किसी भी प्रकार की दिक्कत न हो सकें। कहा कि यदि सड़क व मार्ग अच्छे होंगे तो विकास होने में कोई बाधा नहीं आएगी और मुख्यमंत्री द्वारा यह कदम उठाया जा रहा है। डीएम राजकमल यादव ने प्रदेश सरकार की योजनाओं के बारे में बताया। इस मौके पर मुख्य विकास अधिकारी रंजीत सिंह, अपर मुख्य अधिकारी पंचायत नईम अख्तर सहित उपस्थित रहे।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments