Thursday, April 22, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutसबकी बेहतरी के लिए अच्छे लोगों को चुनें: शाहिद मंजूर

सबकी बेहतरी के लिए अच्छे लोगों को चुनें: शाहिद मंजूर

- Advertisement -
0

जनवाणी संवाददाता |

फलावदा: सपा के पूर्व कैबिनेट मंत्री शाहिद मंजूर ने कहा कि देश में लोकतंत्र खतरे में चल रहा है। वोट डालने की व्यवस्था पर संकट है। लोकतंत्र बचाने के लिए सही उम्मीदवार को चुन कर भेजे। सही उम्मीदवार का चयन सबके लिए बेहतर है।

शनिवार की रात को सपा के पूर्व कैबिनेट मंत्री शाहिद मंजूर ने सहीम रिजवी के आवास पर आयोजित निजी कार्यक्रम में उक्त विचार व्यक्त करते हुए कहा कि कृषि बिल को लेकर जनता कपड़े उतारने लगी लेकिन सरकार तीन कानून पर बात करने को तैयार नहीं है। उन्होंने कहा कि चुनाव को लेकर रंजिश ने रखें। रंजिशे मिटाकर संगठित होकर सही उम्मीदवार का चयन करें। इससे समाज की भलाई है। उन्होंने सपा को किसानों मजदूरों की पार्टी बताया।

इस मौके पर सरधना विधानसभा क्षेत्र में समाजवादी पार्टी के से पास निर्णायक संख्या में मुस्लिम वोटर होने के आधार पर मुस्लिम समाज से प्रत्याशी बनाए जाने की मांग भी उठाई गई। पूर्व मंत्री ने टिकट देने का मामला पार्टी के आला कमान के अख्तियार में बताया।वही सईम रिज़वी गगसौना ने घोषणा करते हुए कहा कि ईद के बाद सरधना विधानसभा क्षेत्र में मुस्लिम समाज के करीब 15 हजार लोगो का सम्मेलन आयोजित किया जाएगा।

आत्म सम्मान की लड़ाई के लिए यह सम्मेलन मील का पत्थर साबित होगा। समय व स्थान शीघ्र निर्धारित होगा।इस कार्यक्रम में सपा नेता सैयद रिहानुद्दीन व सय्यद ईसा ने भी मतभेद समाप्त करके एकजुट होने का आह्वान किया। कार्यक्रम में पूर्व मंत्री प्रशांत गौतम, साजिद जैदी, मौलाना जर्रार, फुरकान प्रधान, तनकीब प्रधान, रिजवान रिजवी, जहीन गगसौना, तलहा अजीज, डॉक्टर आमिल, सरदार अहमद आदि क्षेत्र के सैकड़ों लोग मौजूद थे।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments