Wednesday, May 25, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -spot_img
HomeUttar Pradesh NewsMeerutट्रक और कार में जोरदार भिड़ंत, चार युवकों की हालत गंभीर

ट्रक और कार में जोरदार भिड़ंत, चार युवकों की हालत गंभीर

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

मवाना: मवाना-मेरठ रोड स्थित राफन चौराहे पर दस टायरा ट्रक एवं कार की जोरदार टक्कर में कार सवार चार युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस भी मोके पर पहुंची ओर घायलों को सीएचसी में प्राथमिक उपचार के लिए भर्ती कराया लेकिन चिकित्सकों ने हालत गंभीर देखते हुए चारों युवकों का प्राथमिक उपचार कर पीएल शर्मा अस्पताल में रेफर कर दिया। इसी क्रम में परिवार के सदस्य भी मोके पर पहुंच गए ओर आनन-फानन घायलों को एंबुलेंस में लेकर मेरठ रवाना हो गये।

गुरुवार की दोपहर एक भीषण हादसा हो गया। इस हादसे में कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है। मवाना थाना प्रभारी विष्णु शर्मा ने बताया कि कार सवार युवक भावनपुर से हस्तिनापुर क्षेत्र के गांव पाली में शादी समारोह में शिरकत करने जा रहे थे।

कार में सवार युवक भावनपुर निवासी मनीष कुमार, अन्नू, रितिक व अरूण कुमार थे। जोकि राफन चौराहे के समीप पहुंचने पर मवाना से मेरठ जा रहे दस टायरा ट्रक ने सामने से जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर होने के बाद चारों कार सवार युवक लहू-लुहान हो गये।

भीषण हादसा होने से आसपास के लोग मोके पर दोडे ओर पुलिस को घटना की जानकारी दी। ग्रामीणों की मदद से चारों घायलों को कार से बाहर निकालने के बाद सीएचसी में प्राथमिक उपचार कराया है। चिकित्सकों ने तीन की हालत गंभीर देखते हुए मेरठ रेफर कर दिया है। पुलिस ने दोनों वाहनों को कब्जे में लेकर चोकी पर खडा कर दिया है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

spot_img
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments