Wednesday, May 25, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -spot_img
HomeUttar Pradesh NewsMeerutतमंचे की बट से मारकर दो युवकों को किया घायल

तमंचे की बट से मारकर दो युवकों को किया घायल

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: टीपी नगर थाना क्षेत्र में बुधवार को दबंगों ने दो युवकों को घर में घुसकर जमकर पीटा और एक युवक को तमंचे की बट मारकर बुरी तरह पीट पीट कर घायल कर दिया। जिसके बाद पीड़ित ने डायल 112 पर सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस दोनों घायल युवकों को थाने ले गई। जहां पर उनका मेडिकल कराया। मेडिकल रिपोर्ट में एक युवक के दो दांत टूटे हुए आए हैं।

वहीं पीड़ित ने होश में आकर गुरुवार को थाने पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ नामजद शिकायत दर्ज कराई है। भोला रोड निवासी सुमित पुत्र जयपाल ने बताया कि वह बुधवार देर रात मौसेरे भाई रविंद्र पुत्र जगबीर निवासी पुष्प विहार थाना टीपी नगर के घर करीब साढ़े दस बजे गया हुआ था। आरोप है कि बाहर खड़े युवक गाली गलौज कर रहे थे। जैसे ही उन्होंने दरवाजा खोल कर देखा तो नितिन यादव, अभिषेक, नन्हे व मुकुल जाट हाथ में तमंचा व धारदार हथियार लिए हुए बाहर खड़े थे।

दरवाजा खोलते ही दबंगों ने रविंद्र व सुमित को जान से मारने की नियत से जमकर पीटा और मुंह पर तमंचे की बट मारकर घायल कर दिया। जिसमें रविंदर बेहोश हो गया। शोर-शराबा सुनकर लोग घर के बाहर निकले जिन्हें देख आरोपी दोनों युवकों को जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गए। वहीं पीड़ित ने डायल 112 पर सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों युवकों का मेडिकल कराया।

जिसमें रविंद्र को गुरुवार देर रात होश आया। वहीं पीड़ित गुरुवार सुबह थाने पहुंचे और आरोपी नितिन यादव, अभिषेक, नन्हे व मुकुल जाट के खिलाफ नामजद शिकायत दर्ज कराते हुए इंसाफ की गुहार लगाई है। वहीं थाना प्रभारी विवेक शर्मा ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

spot_img
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments