Monday, July 26, 2021
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh Newsबड़ौतजहरीली शराब प्रकरण के विरोध में कांग्रेसियों ने धरना दिया

जहरीली शराब प्रकरण के विरोध में कांग्रेसियों ने धरना दिया

- Advertisement -

मृतकों के परिजनों को एक-एक करोड़ आर्थिक मदद देने की मांग


जनवाणी ब्यूरो |

बड़ौत: जहरीली शराब को लेकर उत्तर प्रदेश में हो रही मौतों के विरोध में कांग्रेस के समस्त अनुसांगिक संगठनों ने गांधी पार्क में एक दिवसीय धरना दिया। कांग्रेसियों ने सरकार से इस प्रकरण में अविलंब कड़ी कार्यवाही करने की मांग की।

कांग्रेस हाईकमान के आहवान पर जिला कांग्रेस अध्यक्ष डा यूनुस चौधरी के नेतृत्व में बड़ी संख्या में कांग्रेस पदाधिकारी और कार्यकर्ता नगरपालिका बडौत के गांधीपार्क में एक दिवसीय धरने पर बैठे। धरने को संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष डा यूनुस चौधरी ने कहा कि उत्तर प्रदेश के अलीगढ में जहरीली शराब से बड़ी संख्या में लोगों की मौत हुई है, जिसके लिए पूरी तरह से योगी सरकार जिम्मेदार है।

योगी सरकार के कार्यकाल में गुंडागर्दी चरम सीमा पर पहुंच चुकी है। शराब माफिया बड़े पैमाने पर सक्रिय है। ये ही कारण है कि अलीगढ़ में जहरीली शराब से मौते हुई है। उन्होंने सरकार से अविलंब इस प्रकरण के दोषियों के विरुद्ध कड़ी कानूनी कार्रवाई करने तथा मृतकों के परिजनों को आर्थिक सहायता देने की मांग की।

जिला प्रभारी और प्रदेश कांग्रेस सचिव राजेन्द्र अवाना ने कहा कि शराब माफिया ही नही हर तरह के असमाजिक तत्व इस सरकार के दौर में फल फूल रहे है। अलीगढ़ में हुई मौत बहुत ही दुखद है। कांग्रेस आम जनता के साथ खड़ी है। इस जनविरोधी सरकार को 2022 में सत्ता से उखाड़ फैंकने का काम कांग्रेस करेगी। उन्होंने मृतकों के परिजनों को एक- एक करोड़ रूपये की आर्थिक सहायता उपलब्ध कराने की मांग की।

धरने की अध्यक्षता डा. यूनुस चौधरी ने की। तथा संचालन जिला उपाध्यक्ष डा. राजीव सैन ने किया। धरने में वरिष्ठ कांग्रेसी सत्यपाल पथोलिया, शहर कांग्रेस अध्यक्ष राकेश शर्मा, चौधरी अनिल तोमर, विॆधि प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष सत्यपाल पंवार, डा सी के शर्मा, हरेन्द्र सिंह एडवोकेट, अलीहसन चौधरी, जिला प्रवक्ता शकील अहमद एडवोकेट, प्रमोद गोस्वामी, सुनील त्यागी, सुरेश कुमार, राकेश सोदाई, अंजलि धामा, मनीष तोमर युवा जिलाध्यक्ष, वकील अहमद, दुष्यंत पंडित. ब्रजमोहन शर्मा, सुरेन्द्रपाल, सुरेशपाल बावली, रामपाल कश्यप, नरेंद्र कुमार, सत्यवीर सूजरा, अशोक शर्मा, सुनील त्यागी, जियाउल श्यौरान आदि मौजूद थे।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments