Tuesday, June 15, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutरोहटा रोड पर कोरोना गाइडलाइन की उड़ रहीं धज्जियां

रोहटा रोड पर कोरोना गाइडलाइन की उड़ रहीं धज्जियां

- Advertisement -
0
  • दो गज की दूरी तो दूर मास्क तक लगाने को नहीं है कोई तैयार

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए प्रदेश सरकार द्वारा अनेकों प्रयास किए जा रहे हैं, जिसमें लॉकडाउन अवधि को भी सरकार निरंतर बढ़ाएं जा रही है। जिससे संक्रमण पर काबू पाया जा सकें, लेकिन जमीनी स्तर पर कोई बदलाव देखने को नहीं मिल रहा है।

हालात यह है कि शहर भर में हर रोज नियमों की धज्जियां उड़ायी जा रही है। वहीं, रोहटा रोड स्थित खड़ौली एवं अन्य स्थानों की बात की जाएं तो वहां पर सुबह से लेकर शाम तक ऐसे हालात रहते हैं, जैसे सामान्य दिनों में रहते हैं। सड़कों पर इस कदर सब्जी, फल एवं अन्य प्रकार के ठेले खड़े रहते हैं, जिससे वाहन चालकों को निकलना तक मुश्किल हो जाता है।

इतना हीं नहीं शासन द्वारा नियमों की धज्जियां भी खुलेआम उड़ायी जा रही है। क्योंकि वहां पर न तो दो गज की दूरी का पालन होते हुए दिखाई देता है और न हीं कोई मास्क का उपयोग करते हुए दिखाई देता है। जबकि शासन द्वारा साफ-साफ निर्देश दिए गए है कि सभी स्थानों पर पुलिस प्रशासन की टीम नियमों का पालन कराएं ताकि संक्रमण की चेन को ब्रेक किया जा सके, लेकिन जिस प्रकार का नजारा रोहटा रोड पर देखने को मिलता है उससे लगता नहीं कि कोई भी संक्रमण को लेकर चितिंत है। ऐसे में सवाल उठता है कि इसी प्रकार नियमों की धज्जियां उड़ायी जाएंगी तो क्या कोरोना संक्रमण पर काबू पाया जा सकता है।


What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments