Saturday, December 4, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsBijnorनगर पालिका परिषद कार्यालय गेट पर प्रदर्शन कर रखी मांगे

नगर पालिका परिषद कार्यालय गेट पर प्रदर्शन कर रखी मांगे

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता | 

नजीबाबाद: अपनी मांगों को लेकर उत्तर प्रदेश राज्य सफाई कर्मचारी संघ के बैनर तले संविदा सफाईकर्मियों ने नगर पालिका परिषद कार्यालय के बाहर प्रदर्शन कर अधिशासी अधिकारी के प्रति अपनी नाराजगी व्यक्त की। उन्होंने ईओ पर समस्याओं को गंभीरता से न लेने तथा संतोषजनक जवाब नहीं देने का आरोप लगाया।

सोमवार की दोपहर उत्तर प्रदेश राज्य सफाई कर्मचारी संघ की नगर शाखा के पदाधिकारियों के नेतृत्व में संविदा सफाईकर्मियों ने नगर पालिका परिषद के कार्यालय के बाहर अपनी मांगों को लेकर प्रदर्शन किया।

उन्होंने कहा कि नगर पालिका परिषद में आउटसोर्सिंग के जरिए काम करने वाले संविदा सफाईकर्मियों का सात दिनों का मानदेय काटने पर कर्मचारी आक्रोशित हो गए।

सफाईकर्मियों ने कहा कि उन्हें वर्दी, जूते, मास्क, उपकरण आदि की सुविधाएं उपलब्ध नहीं करायी जा रही हैं। नगर क्षेत्र में कूड़ा निस्तारण के दौरान वाहनों में भरकर कूड़ा ले जाने के लिए कोई मानक तय नहीं किया गया है।

वाहनों में कूड़ा ले जाते समय ढकने के लिए तिरपाल अथवा पालीथिन न दिए जाने से अधिकता होने पर कूड़ा सड़कों पर बिखरता हुआ जाता है। उन्होंने कहा कि अपनी मांगों को लेकर उन्होंने चेयरपर्सन से वार्ता की।

जिस पर उन्होंने चिंता न करने का आश्वासन देते हुए कहा कि वे इस सम्बन्ध में अधिशासी अधिकारी से वार्ता करेंगी तथा समस्याओं के निस्तारण को आदेश भी करेंगी।

उन्होंने आरोप लगाया कि अधिशासी अधिकारी ने उन्हें वार्ता के लिए बुलाया परंतु न ही उनकी समस्याएं गंभीरता से सुनी और न ही समस्याओं के निस्तारण पर कोई आश्वासन ही दिया।

उधर अधिशासी अधिकारी विजय पाल सिंह का कहना है कि सफाई कर्मचारियों की समस्याओं के लिए वे चेयरपर्सन से बातचीत कर निर्णय लेंगे। प्रदर्शन करने वालों में उत्तर प्रदेश सफाई कर्मचारी संघ की स्थानीय शाखा के अध्यक्ष रोहित झंझोटा, मंत्री विपिन, आदेश, चंकी, प्रीतम आदि मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments