Thursday, December 2, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsShamliराहत पैकेज की मांग को लेकर धरना-प्रदर्शन

राहत पैकेज की मांग को लेकर धरना-प्रदर्शन

- Advertisement -
  • व्यापारियों ने पीएम-सीएम को भेजा मांग-पत्र

जनवाणी ब्यूरो |

शामली: पश्चिमी उप्र संयुक्त उद्योग व्यापार मंडल ने आर्थिक राहत पैकेज की मांग को लेकर नगर में सुभाष चौक पर धरना-प्रदर्शन किया। उसके बाद प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन एसडीएम सदर को सौंपा। पश्चिमी उप्र संयुक्त उद्योग व्यापार मंडल के प्रदेशाध्यक्ष घनश्याम दास गर्ग के आह्वान पर बुधवार को शामली में सुभाष चौक शिवमूर्ति पर व्यापारियों प्रदेश अध्यक्ष घनश्याम दास गर्ग व नगर अध्यक्ष नरेंद्र अग्रवाल के नेतृत्व में धरना प्रदर्शन किया।

इस दौरान एसडीएम सदर संदीप कुमार को प्रधानमंत्री तथा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को संबोधित एक ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में व्यापारियों के लिए शीघ्र ही आर्थिक राहत पैकेज जारी करने की मांग की। ज्ञापन के माध्यम से व्यापारियों ने मांग की कि 3 माह की बिजली के बिल, बैंकों का ब्याज माफ की जाए। साथ ही, 3 माह की एमआई की जिम्मेदारी सरकार ले। कॉमर्शियल विद्युत दरों को घरेलू विद्युत दरों के बराबर किया जाए। साथ ही, 60 वर्ष से ऊ पर की आयु के व्यापारियों के लिए तत्काल प्रभाव से पेंशन योजना लागू की जाए।

इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष घनश्याम दास गर्ग ने कहा कि कोरोना संकट काल के तीन माह में व्यापारियों के व्यापार पूर्णता बंद रहने के कारण उनकी अर्थव्यवस्था चरमरा गई है। उनके ऊपर कर्मचारियों का वेतन, बैंकों का ब्याज, बैंकों की ईएमआई, जीएसटी , इनकम टैक्स आदि का दबाव बन रहा है।

ऐसे में व्यापारी को आर्थिक राहत पैकेज मिलना जरूरी है ताकि व्यापारियों की चरमराई अर्थव्यवस्था ठीक हो तथा व्यापारी पुन: अपने व्यापार ठीक से चला सके।

धरना प्रदर्शन में मुख्यत सुभाष चंद धीमान, अजय बंसल, ब्रजभूषण संगल, सुदेश संगल, शिखा गोयल, रश्मि गुप्ता, रवि संगल, मनोज मित्तल, आशु पुरी, शिवांक गर्ग, महेश धीमान, पवन गोयल, लोकेश कश्यप, सचिन मित्तल बनत, वैभव गोयल, शुभम बंसल, अमन गर्ग, दीपक सिंघल, श्रेयांश जैन आदि उपस्थित रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments