Monday, April 22, 2024
- Advertisement -
HomeEntertainment NewsBollywood Newsशूटिंग में घायल हुए निर्देशक रोहित शेट्टी, हाथों की करवाई सर्जरी

शूटिंग में घायल हुए निर्देशक रोहित शेट्टी, हाथों की करवाई सर्जरी

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: बॉलीवुड के जाने माने निर्देशक रोहित शेट्टी हैदराबाद में अपनी वेब सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ की शूटिंग कर रहे थे, जिसके दौरान वह घायल हो गए। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शहर के बाहरी इलाके में रामोजी फिल्म सिटी में शूटिंग करने के दौरान रोहित के हाथ में चोट लग गई। इस खबर के बाद रोहित के फैंस उनके ठीक होने की दुआ कर रहे हैं।

खबरों के मुताबिक रोहित को कार चेज सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान चोट लगी, जिसके बाद उन्हें कामिनेनी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उनकी मामूली सर्जरी के बाद में उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी। रोहित को चोट लगने के बाद सेट पर हलचल मच गई और तुरंत उन्हें अस्पताल ले जाया गया था। ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ की शूटिंग फिलहाल रामोजी फिल्म सिटी में चल रही है। बताया जा रहा है कि मेन शेड्यूल के लिए एक बड़ा सेट तैयार किया गया है।

जैसा की रोहित की फिल्मों में अक्सर ही एक्शन सीन्स देखने को मिलते हैं, इस बार भी शूट में कार चेंज सीक्वेंस और अन्य हाई-ऑक्टेन एक्शन और स्टंट सीन शामिल थे। अमेजन प्राइम वीडियो शो में मुख्य किरदार निभाने वाले सिद्धार्थ मल्होत्रा और अन्य प्रमुख कलाकार भी ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ में मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। पिछले साल भी मई में गोवा में भारतीय पुलिस बल की शूटिंग के दौरान सिद्धार्थ मल्होत्रा को मामूली चोट आई थी।

वर्क फ्रंट की बात करें तो रोहत और सिद्धार्थ दोनों अपनी वेब सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स से शुरुआत कर रहे हैं। इस शो में विवेक ओबेरॉय और शिल्पा शेट्टी भी लीड रोल्स में हैं। वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्टर के पास ‘मिशन मजनू’ नाम की फिल्म है और ये वही फिल्म है, जिसमें उनके साथ रश्मिका मंदाना भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
2
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments