Tuesday, June 15, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsBaghpatजज्बे के साथ करें सभी अपनी ड्यूटी: आईजी

जज्बे के साथ करें सभी अपनी ड्यूटी: आईजी

- Advertisement -
0
  • पुलिस लाइन में मतदान कर्मिकों को चुनाव शांतिपूर्ण व निष्पक्ष कराने के दिए आदेश

जनवाणी संवाददाता |

बागपत: बागपत की पुलिस लाइन में मतदान को शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न कराने के लिए मतदान कर्मिकों की बैठक ली गई। आईजी व डीएम ने कहा कि सभी कर्मी ड्यूटी को निष्पक्ष व शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न करें और चुनाव में किसी भी तरह की लापरवाही न बरते।

बागपत पुलिस लाइन में मतदान को शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न कराने को लेकर बैठक लेते हुए आईजी प्रवीण कुमार ने कहा कि 19 अप्रैल को होने वाले मतदान को लेकर सभी पुलिस अधिकारी तैयार हो जाए और चुनाव में किसी भी तरह की लापरवाही न बरते, क्योंकि चुनाव को शांतिपूर्ण कराना हम सभी की जिम्मेदारी है।

डीएम राजकमल यादव ने कहा कि मतदान कर्मिकों को चुनाव स्वतंत्र, निष्पक्ष व सकुशल संपन्न कराए जाने के निर्देश दिए। कहा कि सभी को नए जज्बे के साथ अपनी ड्यूटी करनी है और किसी भी अधिकारी व कर्मचारी को यदि कोई समस्या होती है तो वह तत्काल उनकी सूचना दे। इसमें किसी भी तरह की लापरवाही न बरती जाए।

कर्मिकों की समस्याओं को तत्काल निस्तारण कराया जाएगा। हम सभी को मिलकर शांतिपूर्ण तरीके से चुनाव संपन्न कराना है और इसलिए सभी समय से अपने-अपने मतदान केन्द्र पर पहुंचकर व्यवस्थाओं का जायजा ले।

एसपी अभिषेक सिंह ने भी पुलिस कर्मियों को ईमानदारी के साथ ड्यूटी करने और नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने के निर्देश दिए। इस मौके पर एडीएम अमित कुमार सिंह, एएसपी मनीष मिश्रा, एसडीएम अनुभव सिंह, तहसीलदार प्रसून कश्यप, जिला कमांडेंट होमगार्ड नीता भारतीया आदि मौजूद रहे।

सोमवार को होने वाले मतदान को लेकर रविवार को मतगणना स्थल से सभी पोलिंग पार्टियों को रवाना किया जाएगा। डीएम राजकमल यादव ने सबी को समय से स्थल पर पहुंचने के आदेश दिए है और कहा कि वह रविवार की शाम को अपने-अपने मतदान केन्द्र पर पहुंचकर स्थिति को देखे और किसी से भी कोई उपहार न ले।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments