Tuesday, October 19, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsBaghpatबासौली के ई-रिक्शा चालक को अगुआ कर हत्या

बासौली के ई-रिक्शा चालक को अगुआ कर हत्या

- Advertisement -
  • बावली से छछरपुर जाने वाले रेलवे अंडरपास में मिला शव

जनवाणी संवाददाता |

बड़ौत: बड़ोद में ई-रिक्शा चलाकर परिवार का गुजारा करने वाले मजदूर को बदमाशों ने रात्रि में अगवा कर हत्या कर दी। संभवत बदमाश उसे किराए पर लेकर आए होंगे। ई-रिक्शा चालक का शव बावली से छछरपुर जाने वाले मार्ग मिला।

शव पर चोट के निशान थे। जबकि उसकी ई-रिक्शा वहीं निकट खड़ी हुई थी। पुलिस ने शव को कब्जे में लिया। उसकी शिनाख्त बसौली निवासी ग्रामीण के रूप में हुई है। बड़ौत थाना क्षेत्र के बावली से छछरपुर जाने वाले मार्ग पर सोमवार को राहगीरों ने शव पड़ा हुआ देखा। निकट ही ई-रिक्शा खड़ी थी।

राहगीरों ने शव की पहचान की कौशिश की। राहगीरों ने शव पड़े होने की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिए। शव के पास से मिले मोबाइल से पुलिस ने उसके परिजनों को सूचना दी। उसके परिजन मौके पर पहुंचे।

परिजनों ने शव को पहचाना। मृतक बासौली गांव निवासी दीपक पुत्र शिवलाल (45) पाया गया। उन्होंने बताया कि वह प्रतिदिन गांव से बड़ौत ई-रिक्शा चलाकर अपना व अपने परिवार का गुजारा कर रहा था। रविवार को भी वह सुबह घर से ई-रिक्शा लेकर गया था।

उसके बाद से उसका कोई पता नहीं चल रहा था। देर रात तक इसकी खोज करते रहे। पुलिस ने शव का पंचमामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजनों ने अज्ञात हत्यारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया।

 

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments