Thursday, January 27, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsShamliप्रधानो से चुनाव और ओमिक्रोन से बचाव में मांगा सहयोग

प्रधानो से चुनाव और ओमिक्रोन से बचाव में मांगा सहयोग

- Advertisement -
  • एसडीएम ने ऊन तहसील क्षेत्र के ग्राम प्रधानों से की अपील

जनवाणी संवाददाता  |

ऊन:  आगामी चुनाव के मद्देनजर तथा कोरोना वायरस के नए वेरिएंट ओमिक्रोन के खतरे को देखते हुए उप जिलाधिकारी ने तहसील क्षेत्र के ग्राम प्रधानों की बैठक में ग्राम प्रधानों से ओमिक्रोन से बचाव तथा चुनाव में सहयोग करने की अपील की।

मंगलवार को तहसील सभागार में आयोजित ग्राम प्रधानों की बैठक में उप जिलाधिकारी विशु राजा ने कहा कि चुनाव के देखते हुए ग्राम प्रधानों को दिव्यांग वृद्ध व नए मतदाताओं मतदान के लिए प्रेरित करना चाहिए। इसके अलावा शत-प्रतिशत मतदान के लिए लोगों को जागरूक करें। उन्होंने वोटर हेल्पलाइन एप की विस्तार से जानकारी दी जिससे कि प्रत्येक व्यस्क अपना पंजीकरण करा सकते हैं।

उन्होंने प्रधानों को शपथ भी दिलाई। कोरोना के नए वेरिएंट ओमिक्रोन के खतरे को देखते हुए गांव में सभी लोगों से मास्क सैनिटाइजर व दूरी का विशेष ध्यान रखने के निर्देश दिए। साथ ही, गांव में साफ सफाई की उचित व्यवस्था करने के निर्देश दिए गए। एसडीएम ने गांव में सरकारी भूमि पर अवैध कब्जे न हो इसके लिए ग्राम प्रधानों को सजग रहने तथा कोई भी घटना होने पर तुरंत अधिकारियों को सूचित करने को कहा।

बैठक में तहसीलदार अजय शर्मा ने कहा कि गांव में प्रधानों को ग्राम निगरानी समिति को अपने कार्य के प्रति सजग रहने तथा चुनाव को प्रभावित करने वाले तत्वों की जानकारी देकर सहयोग करने की अपील की। बाद में उप जिलाधिकारी ने ग्राम प्रधानों की समस्याओं को सुना तथा उनका निराकरण किया गया।

बैठक में नायब तहसीलदार सचिन वर्मा, ग्राम प्रधान संगठन के अध्यक्ष देवेंद्र तोमर, लेखपाल, एडीओ पंचायत समेत दर्जनों प्रधान मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments