Sunday, January 23, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsShamliजनता को अब नहीं होगी आॅक्सीजन की कमी: तेजेंद्र

जनता को अब नहीं होगी आॅक्सीजन की कमी: तेजेंद्र

- Advertisement -
  • कांधला सीएचसी में किया आॅक्सीजन प्लांट का शुभारंभ

जनवाणी संवाददाता  |

कांधला:  शामली सदर विधायक तेजेंद्र निर्वाल ने कस्बे के राजकीय अस्पताल में विधायक निधि से निर्मित आॅक्सीजन प्लांट का फीता काटकर एवं मशीन का बटन दबाकर शुभारंभ किया।

भाजपा के सदर विधायक तेजेंद्र निर्वाल मंगलवार को कस्बे के राजकीय अस्पताल पहुंचे। सदर विधायक तेजेंद्र निर्वाल ने कस्बे में राजकीय अस्पताल में नवनिर्मित आॅक्सीजन प्लांट का फीता काटकर शुभारंभ किया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि कोरोना काल में आॅक्सीजन की कमी के चलते बहुत लोगों को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा था। जिसके चलते उन्होंने कांधला क्षेत्र की जनता के लिए कस्बे के राजकीय अस्पताल में आॅक्सीजन प्लांट के लिए अपनी निधि से 65 लाख रुपये खर्च किए थे।

उन्होंने कहा कि कांधला के सरकारी अस्पताल में लगे अक्सीजन प्लांट से कांधला क्षेत्र की जनता को आॅक्सीजन की कमी नहीं होगी। उन्होंने कहा की योगी सरकार के द्वारा गरीब लोगों के लिए अनेकों योजनाएं चलाई जा रही हैं। जिसका सीधा लाभ गरीब लोगों को मिल रहा है। भाजपा की सरकार में विकास की गंगा बह रही है। प्रदेश में चारों ओर सड़कों का जाल बिछा हुआ है। प्रदेश सरकार में बहू, बेटियां सुरक्षित है। उन्होंने राजकीय अस्पताल में तैनात आशाओं को मोबाइल भी वितरित किए।

इस मौके पर सीएमओ डा. संजय अग्रवाल, भाजपा नेता नरेश सैनी, डा. रश्मिकांत जैन, राजीव जैन, पूर्व प्रधान नीरज मलिक, सोनू चौहान, राजकीय अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक डा. रामवीर सिंह, डा. तिलक सिंह, डा. वीरेंद्र सिंह, फार्मेसिस्ट ब्रजमोहन तिवारी व अनीस अहमद सहित दर्जनों लोग मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments