Sunday, February 25, 2024
HomeEntertainment NewsReena Dutta Wrote Note For Ira Khan: अपनी लाडली बेटी आयरा खान...

Reena Dutta Wrote Note For Ira Khan: अपनी लाडली बेटी आयरा खान के लिए मां रीना दत्ता ने​ लिखा प्यारा नोट, जमाई ने भी जमकर किया रिएक्ट

- Advertisement -

नमस्कार, दैनिक जनवाणी डॉटकॉम वेबसाइट पर आपका हार्दिक स्वागत और अभिनंदन है। बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान की बेटी आयरा खान और नूपुर शिकरे हाल ही में शादी के बंधन में बंध गए हैं। दोनों कपल अपनी जोड़ी को लेकर भी अच्छी खासी प्रशंसा बटोर रहे हैं। वहीं नई जोड़े की शादी की फोटो भी धड़ल्ले से वायरल हो रही है। वहीं, अब आयरा खान की मां यानि रीना दत्ता ने लाडली बेटी के लिए खास नोट लिख सोशल मी​डिया पर साझा किया है।

33 2

अपनी बेटी के लिए प्यारा सा नोट लिखा

34 2

दरअसल, आमिर की एक्स वाईफ रीना दत्ता ने अपनी बेटी के लिए प्यारा सा नोट लिखा है। साथ ही शादी की तस्वीर भी शेयर की है। इस तस्वीर में आयरा खान अपने पिता आमिर खान की तरफ देख हंस रही हैं। बाप-बेटी के बीच कुछ बातचीत चल रही है। वहीं, रीना दत्ता भी पीछे खड़ी मुस्कुरा रही हैं। तस्वीर में आमिर खान और किरण राव के बेटे आजाद की झलक भी नजर आ रही है।

शेयर करते हुए रीना ने लिखा है कि

35 2

पोस्ट शेयर करते हुए रीना ने लिखा है कि, मैं हमेशा तुम्हारे साथ खड़ी हूं मेरी बेबी गर्ल। आयरा आई लव यू’। मां के इस प्यारे से नोट पर आयरा ने भी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने लिखा है, ‘मुझे पता है मम्मा। इसीलिए, मैं सुरक्षित महसूस करती हूं। आई लव यू’।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Reena Datta (@reenadatta)

 पति यानि नूपुर ने पोस्ट पर कई हार्ट इमोजी बनाए

36 2

वहीं, इस पोस्ट के बाद आयरा के पति यानि नूपुर ने पोस्ट पर कई हार्ट इमोजी बनाए हैं। इसी के साथ लोग भी इस पोस्ट पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। जिसमें प्रशंसक नई जोड़ी को शादी की बधाई दे रहे हैं।

बता दें कि, दोनों कपल यानि आयरा और नूपुर ने तीन जनवरी 2024 को मुंबई में रजिस्टर मैरिज की। इसके बाद कपल ने उदयपुर में करीबी दोस्तों और परिवार की उपस्थिति में उदयपुर में शादी रचाई। वहीं, आज यानि 13 जनवरी को दोनों कपल की रिसेप्शन पार्टी है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments