Monday, January 24, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsShamliठंड में खुले आसमान के नीचे धरने पर बैठे किसान

ठंड में खुले आसमान के नीचे धरने पर बैठे किसान

- Advertisement -
  • पंजीठ चौराहे पर अंडरपास बनवाए जाने की मांग
  • भाजपा सांसद से दिल्ली में मिला प्रतिनिधि मंडल

जनवाणी संवाददाता  |

कैराना:  पानीपत के सिवाह से नगीना तक नेशनल हाईवे 709 एडी का निर्माण कार्य जीआर इंफ्रा प्राइवेट लिमिटेड कंपनी द्वारा कराया जा रहा हैं। गांव मवी के पास नेशनल हाईवे पर पुल व अंडरपास का निर्माण कार्य कराया जा रहा था। करीब 12 दिन पहले आसपास के गांवों के दर्जनों किसान अनिश्चितकालीन धरने पर बैठ गए थे तथा पुल व अंडरपास का निर्माण कार्य बंद करा दिया था।

अनिश्चितकालीन धरने पर बैठे किसानो की मांग हैं कि पंजीठ चौराहे पर भी क्रासिंग के लिए पुल व अंडरपास का निर्माण कार्य कराया जाए, ताकि करीब एक दर्जन गांवों के किसानो व ग्रामीणों का आवागमन सही तरीके से होता रहें।

अनिश्चितकालीन धरने के 12 वें दिन मंगलवार को भी किसान कड़कड़ाती ठंड के बीच अपनी मांगों को लेकर धरने पर डटे रहें। इस दौरान नासिर, शौकत, वलेदिन, जुल्फिकार, शिवकुमार, देवी सिंह, नीरज सैनी, सगीर, युसूफ, मुनव्वर, राहुल, मतलूबव सरवर आदि मौजूद रहें।

सांसद जल्द मिलेंगे गडकरी से

सोमवार को अनिश्चितकालीन धरने पर बैठे किसानों का एक प्रतिनिधि मंडल दिल्ली में कैराना लोकसभा से भाजपा सांसद प्रदीप चौधरी के आवास पर पहुंचा। जहां उन्होंने सांसद से मुलाकात कर समस्याओ से अवगत कराया।

ग्रामीण मैनपाल पंवार ने बताया कि सांसद ने उनकी समस्याओं को सुनकर परियोजना अधिकारी को फोन पर पंजीठ चौराहे पर जाकर स्थिति को जानने तथा ग्रामीणों से बात कर रिपोर्ट तैयार कर भेजने की बात कही है। भाजपा सांसद प्रदीप चौधरी द्वारा जल्द ही केंद्रीय भूतल परिवहन मंत्री नितिन गडकरी से मुलाकात कर उनकी समस्या के समााान कराने का आश्वासन दिया हैं।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments