Friday, December 9, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh Newsलखनऊसीएम योगी ने सातवीं बार गुजरात में कमल का फूल खिलाने का...

सीएम योगी ने सातवीं बार गुजरात में कमल का फूल खिलाने का किया आह्वान

- Advertisement -
  • बोले- संकट के समय खड़ा होना भाजपा की पहचान
  • पोरबंदर में भी भाजपा के लिए योगी आदित्यनाथ ने गुजराती में की अपील

जनवाणी ब्यूरो |

लखनऊ/पोरबंदर: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को पोरबंदर में तीसरी रैली को संबोधित किया। विधायक व भाजपा प्रत्याशी बाबू भाई बोखरिया के पक्ष में योगी आदित्यनाथ ने वोट मांगते हुए गुजरात में सातवीं बार कमल का फूल खिलाने का आह्वान किया।

भगवान श्रीकृष्ण के बालसखा सुदामा व सत्य व अहिंसा के मार्ग का अनुसरण करते हुए सादगी व सच्चाई के बल पर बड़ी-बड़ी ताकतों को हिलाने वाले बापू की जन्मभूमि को नमन करते हुए योगी आदित्यनाथ पोरबंदर के लोगों से जुड़े।

सीएम ने बताया कि यहां नाथ संप्रदाय से जुड़े महत्वपूर्ण स्थल हैं। पोरबंदर में कुछ गांव बाबा गोरक्षनाथ के अनुयायी हैं। माधवप्राची में मान्यता है कि भगवान श्रीकृष्ण व रुक्मिणी के विवाह के कंकड़ बंधन को गोरक्षनाथ ने संपन्न किया था। उसकी स्मृतियां आज भी यहां जुड़ी हैं। जब भी देश संकट से गुजरा है, गुजरात ने नेतृत्व दिया है।

सीएम ने कहा कि संकट के समय खड़ा होना भाजपा की पहचान है। भाजपा सुरक्षा व समृद्धि दे रही है। गुजरात का किसान समृद्धि की तरफ अग्रसर है। भारत 12 करोड़ किसानों को पीएम किसान सम्मान निधि का लाभ देता है। मिशन रोजगार चलाकर 10 लाख युवाओं को नौकरी व रोजगार के लिए अभियान चलाया जाता है। डिजिटल इंडिया, स्टार्टअप इंडिया, स्टैंडअप इंडिया, मेक इन इंडिया मोदी के संकल्पों को साकार स्वरूप प्रदान कर रहा है। हर घऱ नल, हाइवे, एयर कनेक्टिवटी, गरीबों के लिए आवास, शौचालय सुविधा, जरूरतमंदों के लिए पेंशन, गोसंरक्षण के लिए अनेक कदम उठाए जा रहे हैं।

पूर्वोत्तर से पोरबंदर तक योगी का बुलडोजर, रैली में सजा दिखा

पोरबंदर के चौपाटी पार्टी स्लॉट में हुई योगी आदित्यनाथ की रैली में मंच की बाईं तरफ फूल-मालाओं से सजा बुलडोजर खड़ा रहा। यह देख योगी आदित्यनाथ मुस्कुरा उठे। वहीं मंच संचालक ने कहा कि कश्मीर से कन्याकुमारी और पूर्वोत्तर से पोरबंदर तक बुलडोजर बाबा के रूप में योगी आदित्यनाथ प्रसिद्ध हैं। यह उक्ति सुन समूचे जनसमूह ने यूपी के सीएम का जोरदार इस्तकबाल किया। सजा बुलडोजर योगी आदित्यनाथ के माफिया मुक्त यूपी की कहानी भी कह रहा था।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments