Monday, November 29, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsBijnorगय्यूर आसिफ को जिलाध्यक्ष व विनोद कुमार को जिलामंत्री किया निवार्चित

गय्यूर आसिफ को जिलाध्यक्ष व विनोद कुमार को जिलामंत्री किया निवार्चित

- Advertisement -
  • शिक्षकों का चुनाव में सहयोग करने पर किया आभार व्यक्त

जनवाणी संवाददाता |

धामपुर: उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षक संघ सेवारत जनपद बिजनौर की बैठक में बरेली मुरादाबाद खंड शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र के प्रत्याशी डा.सुनीत गिरी ने जनपद के शिक्षकों का चुनाव में सहयोग करने पर आभार व्यक्त किया। आरएसएम इंटर कालेज में आयोजित बैठक में मुख्य अतिथि डॉ सुनीत गिरी ने कहा कि शिक्षकों को उर्जा प्रदान करने की आवश्यकता है।

हमें वित्तविहीन विद्यालयों में कार्यरत शिक्षकों की समस्याओं के साथ-साथ सीबीएसई बोर्ड के विद्यालयों में कार्यरत शिक्षकों की समस्याओं के लिए भी संघर्ष करना है। संगठन की प्रमुख मांगों में पुरानी पेंशन बहाली, वित्तविहीन विद्यालयों में कार्य करने वाले शिक्षकों को समान कार्य के लिए समान वेतन, तदर्थ प्रधानाचार्य का विनियमितीकरण, निशुल्क चिकित्सा सुविधा, बंद भत्ते बहाल करना आदि सम्मिलित हैं।

जिला अध्यक्ष विनेश त्यागी ने के जिलाध्यक्ष पद से इस्तीफा देने का प्रस्ताव रखा। राजेंद्र सोलंकी सदस्य जिला कार्यकारिणी ने जिला अध्यक्ष पद के लिए गय्यूर आसिफ प्रवक्ता आरजेपी इंटर कॉलेज बिजनौर जिला अध्यक्ष के नाम का प्रस्ताव रखा।

जिसका बृजवीर सिंह सदस्य जिला कार्यकारिणी सहित जनपद के शिक्षकों ने समर्थन किया। सभी सदस्यों ने ध्वनि मत से गय्यूर आसिफ को जिला अध्यक्ष तथा विनोद कुमार को जिला मंत्री एवं मयूर मलिक को जिला कोषाध्यक्ष निर्वाचित किया। शेष कार्यकारिणी का गठन शीघ्र ही कर दिया जाएगा।

बैठक को संबोधित करने वालों में सुरेंद्र मलिक, गिरिराज सिंह, टिकेश चौधरी गय्यूर आसिफ, मयूर मलिक तथा मुख्य अतिथि सुनीत गिरी रहे। बैठक में प्रांतीय उपाध्यक्ष सुरेंद्र मलिक टिकेश चौधरी ,विजय पाल सिंह, अनिल देवरा,कैलाश शास्त्री, अजय राजपूत ,सुशील कुमार, सुभाष राजपूत, विपिन चौधरी, प्रदीप कुमार, प्रकाश वीर सिंह ,राजेंद्र सिंह आदि अनेक शिक्षक उपस्थित रहे। अध्यक्षता विनेश त्यागी व संचालन जिला मंत्री विनोद कुमार ने किया।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments